Breaking News

राजनीति के सबसे बड़े बहरूपिया हैं ओम प्रकाश राजभर, उन्हें सिर्फ कुर्सी चाहिए

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव पूर्व मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने कहा कि राजनीति के सबसे बड़ा बहरूपिया ओपी राजभर हैं। उनमें स्थायित्व नहीं है। उनको तो केवल कुर्सी चाहिए। समाज के हालातों से उनको कोई मतलब नहीं है। विपक्ष के गठबंधन के इंडिया नाम से भाजपा घबरा गई है। पूर्व मंत्री बृहस्पतिवार को मैनपुरी के आवास विकास स्थित समाजवादी पार्टी के कार्यालय पर पत्रकारों से वार्ता कर रहे थे।

उन्होंने कहा कि घोसी के उपचुनाव में मतदाताओं ने भाजपा को नकार दिया है। भाजपा मतगणना में बेईमानी करके चुनाव जीतना चाहती है। भाजपा की शुरू से ही बेईमानी की मंशा रहती है और बेईमानी करते भी है। समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मतगणना में बेईमानी को रोकेंगे। वह खुद आजमगढ़ में रहेंगे,और पदाधिकारियों सहित विधायक मऊ की सीमा पर डटे रहेंगे। चुनाव आयोग में निष्पक्ष मतगणना की मंाग करेंगे।

उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी सभी धर्मो का सम्मान करती है। समाजवादी लोग धर्मनिरपेक्ष हैं। पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भारतीय जनता पार्टी से मिली हुई हैं। वह पहले भाजपा से दूरिया बनाएं तब बात बनें। उन्होंने कहा कि इंडिया और भारत दोनों का नाम सविधान में है। जब सविंधान में नाम है तब भी हटाने की बात कर रहे हैं। नाम हटाने से कुछ नही होगा। 2024 में यह लोग खुद ही हट जाएंगे। उन्होंने कहा कि 2024 के लोकसभा चनाव में उत्तर प्रदेश से समाजवादी पार्टी के लोग भारतीय जनता पार्टी को हटाएंगे। जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, एमएलसी मुकुल यादव, पूर्व विधायक राजू यादव, पूर्व एमएलसी अरविंद यादव, ज्योती मैसी, पूर्व सहकारी बैंक अध्यक्ष रामुकमार यादव मौजूद रहे।

About News Desk (P)

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...