पूर्व विधायक के भतीजे ने की गुंडई

फतेहपुर/जहानाबाद. पूर्व विधायक व सपा नेता मदन गोपाल वर्मा के भतीजे सपा नेता पंकज वर्मा की गुंडई का आडियो वायरल हुआ है। बीते दिनों आंधी तूफान के कारण कई क्षेत्रों की विद्युत आपूर्ति बाधित होने के बाद बबई क्षेत्र के संविदा पर तैनात लाइनमैन द्वारा पैतृक अवास के आसपास विद्युत मरम्मती करण की बात सुनी तो उन्होंने मोबाइल द्वारा संविदा पर तैनात एक कर्मचारी को विद्युत आपूर्ति बहाल न करने की चेतावनी देते हुए काम को रोकने का दबाव बनाया और ऐसा न करने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी। पंकज ने कहा कि भाजपा को वोट देने वालों को अंधेरे में रखा जाना चाहिए यदि वहां लाईट जली तो अंजाम बुरा होगा। पूर्व विधायक के भतीजे का आडियो वायरल होते ही यह मामला लोगों की चर्चा का विषय बन गया।

सूत्र के मुताबिक विगत दिनों आयी आंधी के चलते सैकड़ों की संख्या में बबई उपकेन्द्र के उपकरण व विद्युत पोल छतिग्रस्त हो गए थे जिसके कारण इलाके में विद्युत आपूर्ति सुचारु रुप से नहीं चल पा रही थी।

बबई उपकेंद्र से ही पंकज के पैतृक गांव बखियापुर में भी विद्युत आपूर्ति हो रही है। बाधित विद्युत आपूर्ति का कार्य सुचारू रुप चलाने के लिए विद्युत कर्मचारी युद्ध स्तर पर विद्युत आपूर्ति सुधारने पर जुटे थे,लेकिन जैसे ही आज उन्हें मालूम हुआ कि क्षेत्र के ग्राम विधनापुर में विद्युत आपूर्ति सुचारू करने के लिए टीम आ रही है तो उन्हें फोन कर कर्मचारी से कहा यदि क्षेत्र से हमें और हमारी पार्टी समाजवादी पार्टी को वोट नहीं मिला तो क्षेत्र की विद्युत आपूर्ति का संचालन नहीं होना चाहिए। यदि विद्युत आपूर्ति का संचालन हुआ तो उसका तुम्हें खामियाजा भुगतना पड़ेगा।इस घटना के बाद विद्युत कर्मचारियों में भय व्याप्त है।

Loading...

रिपोर्ट: डॉo जितेन्द्र तिवारी

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

मायावती को बसपा के इस नेता ने दिया बड़ा झटका, बीच रस्ते में छोड़ा पार्टी का दामन व कहा…

बीते लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी के साथ गठबंधन कर चुनाव लड़ी बहुजन समाज पार्टी ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *