Breaking News

OMG: बॉलीवुड में आलिया भट्ट की जगह लेने वाली हैं अनन्या पांडे…

अनन्या पांडे की पहली फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ भले ही बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल न दिखा पाई हो लेकिन इस फिल्म के बाद बतौर एक्ट्रेस उनको एक नई पहचान मिली है। फिल्म के बाद अनन्या पांडे की लोकप्रियता काफी बढ़ी है। करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में अनन्या पांडे ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म के बाद अनन्या पांडे अब भूषण कुमार की फिल्म ‘पति पत्नी और वो’ में नजर आने वाली हैं। फिल्म में अनन्या, कार्तिक आर्यन और भूमि पेडनेकर के साथ लीड रोल में नजर आएंगी। इसके अलावा कथिक तौर पर कहा जा रहा हैं कि अनन्या पांडे अली अब्बास जफर की फिल्म ‘काली पीली’ में भी ईशान खट्टर के साथ रोमांस करती दिखाई देंगी।

अनन्या पांडे को बॉलीवुड में करण जौहर ने लॉन्च किया है, उनकी बढ़ती लोकप्रियता पर करण जौहर ने कहा कि अनन्या पांडे बॉलीवुड की ‘नई आलिया भट्ट’ बनने वाली हैं। आपको बता दें कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से सुपरस्टार आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी, लेकिन फिल्म के पॉपुलर होने की वजह आलिया भट्ट थी, लोग आलिया की खूबसूरती के दिवाने हो गये थे। अब करण अनन्या को लेकर आये हैं वह अनन्या को भी आलिया भट्ट की तरह सुपरस्टार बनता देखना चाहते हैं।

दिलचस्प बात यह है कि फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में आलिया ने टाइगर श्रॉफ के साथ गाने में केमियो किया था। इस गाने में अनन्या भी थी। अनन्या और आलिया को कई बार बी-टाउन के पार्टियों में साथ देखा गया है। अब देखना होता कि करण की बात सच होती हैं या झूठ। अनन्या पांडे ने अपनी पहली फिल्म से तो दर्शकों को निराश किया हैं अब बाकि फिल्मों में क्या करती हैं ये तो फिल्म रिलीज के बाद ही पता चलेगा।

About Samar Saleel

Check Also

माइकल डगलस का खुलासा, एंटमैन एंड द वैस्प क्वांटमैनिया में अपने किरदार की चाहते थे खतरनाक मौत

माइकल डगलस हॉलीवुड के दिग्गज कलाकारों में से एक हैं। अपनी अदाकारी से वे वैश्विक ...