Breaking News

शिकायत पर अधिकारियों ने की छापामारी, अवैध रूप से संचालित बायोडीजल पम्प किया सील

प्रशासन की कार्रवाई पर पेट्रोल पंप एसोसिएशन ने की सराहना

पंप संचालक मौके से भाग निकला, जबकि पंप आपरेटर पंप संचालित करते मिला

बिधूना / औरैया। जनपद में अवैध रुप से संचालित हो रहे पेट्रोल बायोडीजल पंपों पर जिला प्रशासन ने शिकंजा तेज कस दिया है। बिधूना रामगढ़ मार्ग पर भिखरा के पास संचालित एक बायोडीजल पंप पर पेट्रोल बेचे जाने की शिकायत मिलने पर शुक्रवार को जिला पूर्ति अधिकारी देवमणि मिश्रा व तहसीलदार रनवीर सिंह ने बांट माप आदि टीम के साथ मौके पर पहुंचकर पंप सील कर दिया।

 

शिकायत पर अधिकारियों ने की छापामारी, अवैध रूप से संचालित दो बायोडीजल पम्प किए सील

इस दौरान पंप संचालक मौके से भाग गया। जबकि पंप आपरेटर पंप संचालित करते मिला। जिला पूर्ति अधिकारी देवमणि मिश्रा ने बताया कि इंडियन पैट्रोल पंप एसोसिएशन के द्वारा जिलाधिकारी से शिकायत की गयी थी कि जनपद में कुछ स्थानों पर बायोडीजल पंप के नाम से संचालित पंपों पर खुलेआम पैट्रोल की विक्री की जा रही है। जिसके क्रम में जिलाधिकारी के निर्देश पर पैट्रोल पंपों की चैकिंग की जा रही है।

शिकायत पर अधिकारियों ने की छापामारी, अवैध रूप से संचालित दो बायोडीजल पम्प किए सील

प्रशासन द्वारा अवैध रूप से संचालित हो रहे पैट्रोल पंपों के विरुद्ध की जा रही कार्यवाही से अवैध पेट्रोल पंप संचालकों में हड़कंप मचा है। जबकि इंडियन पैट्रोल पंप एसोसिएशन ने प्रशासन द्वारा देर से उठाये गये इस कदम की सराहना की है।

रात में मकान में सो रही वृद्धा आग लगने से चारपाई समेत जली, परिजन दूसरी मंजिल पर लेटे थे, पुलिस जांच में जुटी

शिकायत पर अधिकारियों ने की छापामारी, अवैध रूप से संचालित दो बायोडीजल पम्प किए सील

यहां सबसे अधिक गौर तलब यह है कि तहसील दिवसों से लेकर थाना दिवसों आदि में इसी भिखरा मार्ग से जनपद के आला अधिकारियों का आना-जाना लगा रहता है। फिर भी कभी किसी की नजर नहीं पड़ी। उक्त पंप बीते लगभग दो वर्ष से बंद पड़ा था जिसे बीते दो तीन माह पूर्व से ही संचालित किया जा रहा था। वहीं इसी टीम ने सहायल में भी अवैध रूप से संचालित हो रहे एक पैट्रोल पंप को सीज कर दिया है।

 

रिपोर्ट – संदीप राठौर चुनमुन

About reporter

Check Also

सीएमएस में दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग चैम्पियनशिप प्रारम्भ

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल राजाजीपुरम द्वितीय कैम्पस के तत्वावधान में आयोजित दो-दिवसीय इण्टर-स्कूल रोलर स्केटिंग ...