मलाइका अरोड़ा को देख बबिता जी को भूल जेठालाल ने किया जमकर डांस

फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जब भी बात आती है तो सबसे पहले जो किरदार आता है वो है दिलीप जोशी द्वारा निभाा गया रोल जेठालाल का. वहीं शो पर यूं तो जेठालाल (Jethalal) की बीवी दयाबेन हैं लेकिन वो कई बार बबिता जी (Babita ji) के साथ भी फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं. वहीं शो पर इन दोनों की ये कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है. वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जेठालाल, बबिता जी को तब भूल गए जब उनके सामने जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आ गईं.

दरअसल, ये सब हुआ डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर, जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ पहुंची थी. इस दौरान जेठालाल ने स्टेज पर शो की जज मलाइका अरोड़ा के साथ डांस किया. वहीं मलाइका भी जेठालाल जमकर मस्ती करती दिखाई दीं.

Loading...

मलाइका अरोड़ा ने शो को बापूजी के साथ भी मजेदार डांस किया. इस दौरान वो बापूजी की छड़ी के साथ कुछ यूं डांस मूव्स दिखाती नजर आईं. वहीं शो पर जेठालाल को नई दयाबेन भी मिल गई. शो की एक कंटेस्टेंट रुतुजा जुनारकर ने दयाबेन के अंदाज में ऐसा डांस किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें शो में दयाबेन बनकर आने का ऑफर दे डाला.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

बाम्बे हाईकोर्ट से कंगना की बड़ी जीत, बीएमसी को देना होगा दफ्तर तोडऩे का हर्जाना

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के पाली हिल स्थित दफ्तर को तोड़े जाने संबंधित मामले पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *