Breaking News

मलाइका अरोड़ा को देख बबिता जी को भूल जेठालाल ने किया जमकर डांस

फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जब भी बात आती है तो सबसे पहले जो किरदार आता है वो है दिलीप जोशी द्वारा निभाा गया रोल जेठालाल का. वहीं शो पर यूं तो जेठालाल (Jethalal) की बीवी दयाबेन हैं लेकिन वो कई बार बबिता जी (Babita ji) के साथ भी फ्लर्ट करते दिखाई देते हैं. वहीं शो पर इन दोनों की ये कैमिस्ट्री दर्शकों को खूब पसंद आती है. वहीं हाल ही में कुछ ऐसा हुआ है, जिसके बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे. जेठालाल, बबिता जी को तब भूल गए जब उनके सामने जानी-मानी एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) आ गईं.

दरअसल, ये सब हुआ डांस रिएलिटी शो इंडियाज बेस्ट डांसर के सेट पर, जहां तारक मेहता का उल्टा चश्मा की पूरी टीम प्रोड्यूसर असित मोदी के साथ पहुंची थी. इस दौरान जेठालाल ने स्टेज पर शो की जज मलाइका अरोड़ा के साथ डांस किया. वहीं मलाइका भी जेठालाल जमकर मस्ती करती दिखाई दीं.

मलाइका अरोड़ा ने शो को बापूजी के साथ भी मजेदार डांस किया. इस दौरान वो बापूजी की छड़ी के साथ कुछ यूं डांस मूव्स दिखाती नजर आईं. वहीं शो पर जेठालाल को नई दयाबेन भी मिल गई. शो की एक कंटेस्टेंट रुतुजा जुनारकर ने दयाबेन के अंदाज में ऐसा डांस किया कि तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोड्यूसर असित मोदी ने उन्हें शो में दयाबेन बनकर आने का ऑफर दे डाला.

About Aditya Jaiswal

Check Also

‘अंदाज अपना अपना’ के लिए रवीना ने सुझाए इन दो अभिनेताओं के नाम, जानें क्या कहा अभिनेत्री ने

हिंदी सिनेमा में एक से बढ़कर एक फिल्में बनी हैं। कई फिल्में तो ऐसी भी ...