Breaking News

इस फिल्म में एक साथ नजर आएँगे असीम रियाज व सलमान, कहा:’ऐसे बड़े प्रोजेक्ट के लिए मुझे…’

एक्टर सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस में जो भी प्रतियोगी भाग लेते हैं, उनके बारे में आम धारणा यह रहती है कि उनका करियर खत्म होने की कगार पर है, इसी वजह से वो भाईजान के शो का हिस्सा बने हैं। फिलहाल इस बात से भी कोई इंकार नहीं कर सकता है कि इस शो ने कई सारे प्रतियोगियों के करियर बना दिए हैं।वहीं ऐसे ही प्रतियोगियों की लिस्ट में अब असीम रियाज का नाम शामिल होने जा रहा है। असीम रियाज ने भले ही बिग बॉस 13 को जीता ना हो परन्तु उन्होंने इसके माध्यम से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की है।

हाल में असीम रियाज ने बीबीसी एशियन नेटवर्क से बात की और बताया कि वो बिग बॉस 13 के बाद अपनी प्रोफेशनल लाइफ में व्यस्त होने जा रहे हैं। इसके साथ ही वो जल्द ही बोहेमियां के साथ एक म्यूजिक वीडियो शुरू करने जा रहे हैं और हिमांशी खुराना के साथ भी वो एक गाने की प्लानिंग कर रहे हैं। इन प्रोजेक्ट्स के साथ-साथ असीम रियाज भाईजान की एक फिल्म में भी नजर आ सकते हैं। असीम रियाज ने बीबीसी से बात करते हुए कहा है कि, ‘सलमान सर ने मेरे पापा को एक फिल्म के बारे में बताया है, जिसकी प्लानिंग वो कर रहे हैं।

वहीं मेरे ख्याल से मैं इसका हिस्सा बनूंगा परन्तु मुझे अपने आपको ऐसे बड़े प्रोजेक्ट के लिए तैयार करना होगा। यदि कोई मुझ पर भरोसा करता है तो मेरा फर्ज बनता है कि मैं उस पर खरा उतरूं।’ आपकी जानकारी के लिए बता दें असीम रियाज बिग बॉस 13 के सबसे मशहूर प्रतियोगियों में से एक रहे हैं, जिन्होंने टॉप 2 में जगह बनाई थी| वहीं शो के विजेता को लेकर बहुत सारा विवाद हो रहा है और लोगों का कहना है कि भले ही ट्रॉफी सिद्धार्थ शक्ला के हाथ लगी हो परन्तु विजेता के खिताब के असली हकदार असीम रियाज ही हैं।

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...