Breaking News

30 सितंबर को भारतीय बाज़ार में दस्तक देगी मारुती की यह शानदार कार

वर्तमान मंदी का समय मारुती सुजुकी इंडिया के लिए अच्छा नहीं है। कंपनी की गाडीयों की सेल्स लगातार गिरती जा रही है। ऐसे में कंपनी का मुख्य काम लोगों का ध्यान अपनी गिरती सेल्स से अपनी नई लांच होने वाली कारों पर लेकर आना था। कंपनी के लिए इस काम को कंपनी की नई कार एस-प्रेसो ने बखुबी कर दिखाया है। अब इस कार के लांच को लेकर भी लोगों में खासा उत्साह बना हुआ है।

आपको बता दें, मारुती सुजुकी इंडिया ने शनिवार को कहा कि वह इस महीने के अंत में मिनी एसयूवी एस-प्रेसो लॉन्च करेगी । कंपनी ने कहा कि स्वदेशी कल्पना, डिजाइन और विकसित वाहन भारत के साथ-साथ दुनिया के लिए भी बनाया गया है। कंपनी 30 सितंबर को एस-प्रेसो के रुप में नया उत्पाद पेश करने वाली है।

इसी मुद्दे को लेकर एमएसआई के कार्यकारी निदेशक शशांक श्रीवास्तव ने मीडिया को बताया कि हमारे आंतरिक शोध बताते हैं कि युवाओं के लिए कार खरीदने की कसौटी में अब अधिग्रहण लागत और रखरखाव के अलावा डिजाइन और गाडी का लुक भी काफी हद तक महत्वपूर्ण हो गया है।

इन्ही सब बातों के ध्यान में रखते हुऐ एस प्रेस को बनाया गया है। ये कार एक युवा को वो सब प्रदान करती है जो वो अपनी पहली कार से अपेक्षा रखता है। ऐस-प्रेसो को हैचबैक सेगमेंट में एन्ट्रीलेवल पर बनाया ही इसलिए गया है ताकि वह कम लागत में चालक को एक आधुनिक कार का अनुभव प्रदान करे।

About News Room lko

Check Also

शेयर बाजार में मजबूती; सेंसेक्स 220 अंक चढ़ा, निफ्टी 22200 के करीब

हफ्ते के तीसरे कारोबारी दिन गुरुवार को भी शेयर बाजार में मजबूती दिखी। सुबह 9 ...