Breaking News

दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने शेयर किया ये अनदेखा विडियो

आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन है। सोशल मीडिया पर आज सुबह से ही #JusticeForSushantSinghRajput ट्रेंड कर रहा है।

सुशांत को गुजरे हुए एक साल से ज्यादा का समय हो गया है। अगर वो जीवित होते तो आज अपना 36वां जन्मदिन मना रहे होते, लेकिन दिवंगत एक्टर हमारे बीच मौजूद नहीं है। वैसे तो सुशांत सिंह राजपूत ने अपने करियर में बहुत सारे उतार-चढ़ाव देखे, लेकिन उन्होंने कभी भी बड़े सपनों को देखना नहीं छोड़ा।

सुशांत की सबसे खास बात ये थी कि वो एक जिंदादिल इंसान थे, जो अपने सपनों को पूरा करने का दम रखते थे। इसी में से उनका एक सपना था कि वो फिल्म इंडस्ट्री में नाम कमाएं, जिसके लिए उन्होंने अपने टीवी करियर को भी दाव पर लगा दिया था।

उनकी गर्लफ्रेंड रह चुकीं रिया चक्रवर्ती ने भी कुछ मिनट पहले अपने इंस्टाग्राम पर सुशांत को याद करते हुए एक वीडियो शेयर किया है और कहा है कि वे उन्हें बहुत याद करती हैं।

रिया ने एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वे सुशांत के साथ वर्क आउट कर रही हैं। इस वीडियो में दोनों एक दूसरे के साथ बेहद खुश हैं और एक दूसरे को पकड़कर पोज दे रहे हैं।इसे शेयर करते हुए रिया ने लिखा- तुम्हे बहुत याद करती हूं लव।

 

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...