Breaking News

स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह के फैंस के लिए आई बुरी खबर, सोशल मीडिया पर पोस्ट देख लोग कर रहे दुआएं

टीम इंडिया के पूर्व स्टार क्रिकेटर हरभजन सिंह कोविड -19 पॉजिटिव पाए गए हैं। पूर्व ऑफ स्पिनर ने सोशल मीडिया के माध्यम से ये जानकारी दी कि वह कोरोना संक्रमित हैं।

हरभजन ने लिखा,”मेरी रिपोर्ट कोविड पॉजिटिव आई है, मैंने खुद को फिलहाल क्वारंटीन कर लिया है और सभी आवश्यक सावधानी बरत रहा हूं। मैं उन लोगों से अनुरोध करूंगा जो मेरे संपर्क में आए थे, वे जल्द से जल्द अपना टेस्ट करवाएं। कृपया सुरक्षित रहें और अपना ध्यान रखें।”

हरभजन की पत्नी गीता बसरा को भी कोविड-19 हो गया है। उन्होंने एक इंस्टाग्राम स्टोरी में कहा, “इतनी सावधानी बरतने और 2 साल तक इसको चकमा देने की कोशिश करने के बाद, वायरस ने आखिरकार हमें पकड़ लिया।”

हरभजन ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा की थी, जिसके बाद वह अपने यूट्यूब चैनल ‘द टर्बनेटर’ पर काफी सक्रिय रहे हैं, जहां वह दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मौजूदा दौरे में भारत के प्रदर्शन का विश्लेषण करते हैं।

हरभजन ने साल 2008 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टेस्ट में डेब्यू किया था। उन्होंने साल 1998 में शारजाह में न्यूजीलैंड के खिलाफ वनडे मैच में इंटरनेशनल डेब्यू किया था। भज्जी ने साल 2006 में साउथ अफ्रीका के खिलाफ पहला टी-20 मैच खेला था।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...