Breaking News

चौथे दिन भी जारी है ‘बाला’ का बंपर कलेक्शन, इतने करोड़ रुपए की कमाई की

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘बाला’ सिनेमा घरों में खूब धमाल मचा रही है। फिल्म के रिव्यूज भी शानदार आ रहे है। शुक्रवार को रिलीज हुई इस फिल्म ‘बाला’ को क्रिटिक्स ने भी सराहा है। फिल्म को रिलीज हुए चार दिन हो गए हर दिन फिल्म के कलेक्शन को आउट किया जाता है जिसे देख कर कह सकते है बीते चार दिन से फिल्म की कमाई जिस तरह हो रही है माना जा रहा है यह बड़ी हिट साबित होगी।

रिपोर्ट के मुताबिक, ‘बाला’ सोमवार को करीब आठ करोड़ का बिजनेस करने में सफल रही। इससे पहले फिल्म ने शुक्रवार को 10.15 करोड़, शनिवार को 15.73 करोड़ और रविवार को 18.07 करोड़ कमाए। फिल्म ने चार दिन में 51 करोड़ जुटा लिए हैं। इसका बजट 25 करोड़ रुपये बताया जा रहा है।

हिंदी फिल्म इंडस्ट्री में हिट मशीन बन चुके आयुष्मान खुराना की हालिया रिलीज बाला बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म ने पहले दिन की कमाई से ही एक नया रिकॉर्ड बना लिया था। ये फिल्म आयुष्मान खुराना की अब तक की सबसे बड़ी ओपनिंग हासिल करने वाली फिल्म है। वहीं, फिल्म ने रिलीज के अपने 4 दिनों में ही 50 करोड़ की आंकड़ा पार कर लिया है।

ट्रेंड्स की मानें तो आज यानी की मंगलवार को भी फिल्म अच्छी कमाई कर सकती है। मंगलवार को प्रकाश पर्व के चलते छुट्टी है और इस दिन भी दर्शक फिल्म देखने के लिए सिनेमाघरों में पहुंच सकते हैं।

आपको बता दें कि फिल्म में आयुष्मान खुराना मुख्य भूमिका में हैं और उनके साथ भूमि पेडनेकर, यामी गौतम, सीमा पावा, सौरभ शुक्ला और जावेद जाफरी नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अमर कौशिक ने किया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...