Breaking News

इस दिन घर बैठे ओटीटी पर देख सकते हैं सस्पेंस-थ्रिलर से भरपूर फिल्म ‘किल’, नोट कर लें तारीख

एक्शन-सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर फिल्मों को पसंद करने वाले दर्शकों के लिए एक खुशखबरी है। हालिया रिलीज फिल्म ‘किल’ अब जल्द ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है, लेकिन कुछ खास शर्तों के साथ।

निखिल नागेश भट्ट द्वारा निर्देशत फिल्म किल 5 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी है। लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल स्टारर इस फिल्म को दर्शकों से भी मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है। अब इसे उन दर्शकों के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया जा रहा है, जो सिनेमाहाल की बजाए घर बैठे इस फिल्म को एंजॉय करना चाहते हैं।

निखिल नागेश भट के निर्देशन में बनी एक्शन फिल्म ‘किल’ में लक्ष्य लालवानी और राघव जुयाल का लाजवाब अभिनय देखने को मिला। दोनों स्टार्स ने ही फिल्म में बेहतरीन काम किया है। 5 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म को करण जौहर और गुनीत मोंगा ने मिलकर प्रोड्यूस किया है। वहीं, इस मूवी में लक्ष्य लालवानी, राघव जुयाल के अलावा तान्या मानिकताला, अभिषेक चौहान, आशीष विद्यार्थी, हर्ष छाया और अद्रिजा सिन्हा ने मुख्य भूमिका निभाई है।

एक्शन-पैक थ्रिलर ‘किल’ ने शानदार समीक्षाओं के बावजूद, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा अच्छा प्रदर्शन नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘किल’ 23 जुलाई, 2024 को अपना डिजिटल डेब्यू करने के लिए तैयार है, लेकिन यह केवल अमेरिका के लिए होगा। लेकिन आप वीडियो ऑन डिमांड के जरिए आप इसे एप्पल टीवी, अमेजन प्राइम वीडियो और गुगुल प्ले पर देख सकेंगे। हालांकि, फिल्म मेकर्स की ओर से अभी तक कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

फिल्म ‘किल’ में लक्ष्य ने मुख्य हीरो का किरदार निभाया है। बता दें कि यह लक्ष्य की डेब्यू फिल्म है। राघव जुयाल ने खलनायक फणी के रोल में बेहतरीन काम किया है। उनके अलावा फिल्म में तान्या मानिकतला हैं, जो लक्ष्य की गर्लफ्रेंड की भूमिका में नजर आईं। फिल्म की कहानी कुछ इस तरह से है, एनएसजी कमांडो अमृत राठौड़ (लक्ष्य) को अपनी प्रेमिका (तान्या मानिकतला) की सगाई होने की खबर मिलती है। वह प्रेमिका भगाने के लिए रांची भागता है। साथ में दोस्त विरेश (अभिषेक चौहान) है। लड़की अपने परिवार के साथ रांची से राजधानी एक्सप्रेस में सवार होकर दिल्ली के लिए रवाना होती है। इसी ट्रेन में प्रेमी अमृत भी अपने दोस्त के साथ है। ट्रेन कुछ आगे चलती है तो इसमें 40 डकैतों का गिरोह चढ़ जाता है। बस यही से शुरू होती है ‘किल’ की कहानी।

About News Desk (P)

Check Also

भगवान गणेश की भक्ति में लीन हुए सितारे, बप्पा की मूर्ति के साथ आए नजर

आज गणेश चतुर्थी है और हमारे देश में ये उत्सव बहुत धूमधाम से मनाया जाता ...