Breaking News

एक बार फिर पाक सरकार ने अपनी ही जनता से की गद्दारी, कोरोना वायरस से प्रभावित लोगो को…

पाकिस्तान सरकार ने एक बार फिर अपनी जनता को धोखा दिया है, जिसके बाद पाकिस्तानी के लोग अपनी ही सरकार से नाराज़ हो गए है. आपको बता दें कि पाकिस्तान की सरकार ने कोरोना वायरस से प्रभावित वुहान शहर से अपने नागरिकों को नहीं निकालने का फैसला लिया है। जिसके बाद चीन में फंसे पाकिस्तानी लोग इमरान सरकार का विरोध कर रहे हैं.

के मुताबिक मिर्जा ने कहा, “हम मानते हैं कि अभी चीन में रह रहे हमारे प्रियजनों के हित में है। (वे वहीं रहें।) यह क्षेत्र, विश्व, देश के वृहद् हित में है कि हम उन्हें अभी बाहर न निकालें।” उन्होंने कहा, “डब्ल्यूएचओ भी यही कह रहा है, यह चीन की नीति है और यही हमारी भी नीति है। हम चीन के साथ पूरी एकजुटता के साथ खड़े हैं। अभी चीन की सरकार संक्रमण को वुहान शहर में रोकने में कामयाब हो गई है। यदि हम गैर जिम्मेदारी से काम करेंगे और लोगों को वहां से निकालना शुरू कर देंगे तो यह संक्रमण पूरे विश्व में जंगल की आग की तरह फैल जाएगा।”

बुधवार को मिर्जा ने कहा था कि चीन में मौजूद पांच पाकिस्तानी नागरिक कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। उन्होंने गुरुवार को कहा, “वह संख्या चार पर ही टिकी है। बढ़ी नहीं है।” मिर्जा ने कहा कि अपने नागरिकों को वुहान से न निकालने के पाकिस्तान सरकार के फैसले का यह अर्थ नहीं है कि वह उनकी चिंता नहीं करती। उन्होंने कहा कि चीन में पाकिस्तानी दूतावास पाकिस्तानी नागरिकों के संपर्क में है।

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत कर रहा चीन, पड़ोसी के लिए आठ हंगोर श्रेणी की पनडुब्बियां बना रहा ड्रैगन

चीन, भारत के खिलाफ पाकिस्तानी नौसेना को मजबूत करने में जुटा है। इसी के तहत ...