Breaking News

मार्टिन गप्टिल :’इंडियन क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं लेकिन रोहित शर्मा…’

इंडियन क्रिकेट टीम और न्यूजीलैंड के बीच टी-20 सीरीज खेली जा रही है। टी-20 सीरीज का तीसरा मुकाबला बुधवार को हैमिल्टन में खेला गया। इस मैच में इंडियन क्रिकेट टीम ने जीत दर्ज की और सीरीज में 3-0 से अजेय बढ़त हासिल कर ली है। इंडियन क्रिकेट टीम सीरीज जीत चुकी है। हालांकि अभी सीरीज के दो मैच खेले जाने बाकी हैं।

तीसरे मैच में इंडियन क्रिकेट टीम की जीत के हीरो रोहित शर्मा और मोहम्मद शमी रहे। लगातार तीन टी-20 मैच हारने के बाद जब न्यूजीलैंड के स्टार बल्लेबाज मार्टिन गप्टिल से पूछा गया कि उन्हें इंडियन क्रिकेट टीम के किस खिलाड़ी ने सबसे अधिक प्रभावित किया तोमार्टिन गप्टिल ने क्या कहा। आइए जानते हैं।

मार्टिन गप्टिल ने सवाल का जवाब बहुत ही शानदार अंदाज में दिया। मार्टिन गप्टिल ने कहा कि वैसे तो इंडियन क्रिकेट टीम के सभी खिलाड़ी बहुत अच्छा खेल रहे हैं। लेकिन रोहित शर्मा एक ऐसे खिलाड़ी हैं जो अपनी टीम को जीत के मुकाम तक जरूर पहुंचाते हैं। रोहित की तारीफ करते हुए मार्टिन गप्टिल ने कहा कि उनके जैसा बल्लेबाज शायद ही किसी टीम के पास हो। तभी तो पिछले दो मैचों में रोहित शर्मा का बल्ला खामोश रहा, लेकिन फिर भी विराट कोहली रोहित शर्मा को लेकर बिल्कुल भी चिंतित नहीं थे।

About News Room lko

Check Also

भारत के शीर्ष गेमर्स से मिले प्रधानमंत्री मोदी, इन खेलों में खुद भी आजमाया हाथ

भारत के शीर्ष गेमर्स से प्रधानमंत्री मोदी ने मुलाकात की। इस दौरान उन्होंने खुद भी ...