Breaking News

एक बार फिर फैंस को देखने को मिलेगा सिद्धार्थ व शहनाज का रोमांस, इस शो में नजर आएँगे ‘सिडनाज’

‘बिग बॉस’ फिनाले के बाद से सोशल मीडिया पर लगातार प्रशंसक सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज कौर गिल की वापसी की मांग कर रहे हैं। यहां तक कि शहनाज का स्वयंवर वाला शो ‘मुझसे शादी करोगे’ के बॉयकॉट की भी डिमांड कर रहे हैं। ऐसे में अगर आप भी इन दोनों सितारों को एक साथ देखना चाहते हैं तो आपके लिए ये खबर खुशखबरी से कम नहीं है। सिद्धार्थ और शहनाज जल्द ही एक साथ वापसी करने वाले हैं।

इस बात का सबूत सोशल मीडिया पर शेयर की गई ये तस्वीरें और वीडियो है। इन तस्वीरों को खुद सिद्धार्थ और शहनाज ने इंस्टाग्राम पर साझा किया है। ये तस्वीरें ‘मिर्ची म्यूजिक अवॉर्ड 2020’ की हैं। ये अवॉर्ड 19 फरवरी को होंगे जिसकी तैयारियों में सिद्धार्थ और शहनाज भी व्यस्त हैं।

इस अवॉर्ड शो में सिद्धार्थ और शहनाज ‘कबीर सिंह’ के गाने पर एक रोमांटिक डांस परफॉर्मेंस भी देंगे। इसी परफॉर्मेंस का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में ये दोनों एक साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में इन दोनों की केमिस्ट्री साफ नजर आ रही है। इस वीडियो के अलावा सिडनाज की कुछ तस्वीरें भी चर्चा में हैं। इन तस्वीरों को सिद्धार्थ और शहनाज दोनों ने साझा किया है।

सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा- ‘दोबारा साथ आ गए।’ वहीं शहनाज ने लिखा- ‘सिडनाज।’ आपको बता दें, बिग बॉस के फिनाले के बाद भी सिद्धार्थ शहनाज से मिलने उनके शो मुझसे शादी करोगे में आए थे।

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...