Breaking News

इस एक्ट्रेस ने किसिंग सीन को लेकर कमल हसन पर लगाया ये गंभीर आरोप, कहा:’बिना मुझे बताए…’

साउथ एक्ट्रेस रेखा इस दिनों सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो रेखा की एक पुरानी फिल्म का है। इस वीडियो में वह एक्टर कमल हसन के साथ नजर आ रही हैं।वीडियो में रेखा कमल हसन संग फिल्म Punnagai Mannan के किसिंग सीन के बारे में बता रही हैं। वीडियो में वह कहती नजर आईं कि फिल्म में किसिंग सीन के बारे में उनको कोई जानकारी नहीं थी।

पिंकविला की खबर के अनुसार रेखा का कहना है कि ये किसिंग सीन बिना मुझे बताए शूट हुआ था। सुरेश कृष्णा और Vasanth इस फिल्म के एसोसिएट डायरेक्टर्स थे। मैंने उन्हें कहा था कि इस सीन के बारे में मुझे नहीं पता था। उन्होंने मुझे कहा कि ऐसा सोचो कि किसी बिग किंग ने एक छोटे बच्चे को किस कर रहा।

उन्होंने बताया कि कोई भी मेरी बात पर भरोसा नहीं करेगा वो ये बात कहती हैं कि जो भी सीन फिल्म में फिल्माया गया था उसके बारे में उनको नहीं पता था। इस बारे में केवल कमल हसन और फिल्म की यूनिक को पता था। और अब बालचंद्र सर हैं नहीं।

इतना ही नहीं रेखा ने ये भी बताया है कि क्या कमल हसन ने इस पर उनसे माफी मांगी थी तो उन्होंने बताया है कि वह क्यों माफी मांगेंगे। वो फिल्म सुपरहिट हुई थी, इसके बाद मुझे भी कई फिल्मों में काम मिसा। मुझे माफी का तो पता नहीं है लेकिन ये एक फैक्ट है कि मैं उस समय किस करने के लिए मैंने हां नहीं कहा था। उन्होंने बस अचानक सीन किया, अब ये खत्म हो गया है और मैं इसे फिर से देखना नहीं चाहती हूं।

आपतो बता दें जब रेखा इस फिल्म की शूटिंग कर रही थीं तब वह मजह 16 साल की थीं। उन्होंने बताया है कि ये किस फिल्म में हालांकि बिल्कुल भी भद्दा नहीं लगा था। ये फिल्म के जरुरी था और हो गया था।

About News Room lko

Check Also

भारती-कपिल सहित कई दिग्गज कॉमेडियन ने राजू श्रीवास्तव की प्रेयर मीट में दी श्रद्धांजलि

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव अब हमारे बीच नहीं रहे। ...