Breaking News

‘एक रात हम डिनर पर गए और फिर बातचीत शुरू हुई’, ऐसे हुई मनीष-करण की दोस्ती की शुरुआत

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा और निर्देशक करण जौहर इंडस्ट्री में अपनी दोस्ती के लिए काफी मशहूर है। वे एक-दूसरे को तब जानते थे, जब उन्होंने आदित्य चोपड़ा की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में साथ काम किया था, जहां करण ने सहायक के तौर पर काम किया था और मनीष ने कॉस्ट्यूम डिजाइन किए थे। अब हाल ही में मनीष ने करण के साथ अपनी पुरानी दोस्ती को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं।

मनीष ने हालिया इंटरव्यू में अपने रिश्ते को याद करते हुए कहा कि एक दोस्त के साथ प्रोफेशनली काम करने में चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। उन्होंने करण की कहानी को भी बताया कि उनके बीच एक बार प्रोफेशनली असहमति थी, जिसके दौरान उन्होंने एक-दूसरे पर लहंगे फेंके थे।

वी आर युवा यूट्यूब चैनल पर मनीष ने कहा, “मैं आपको बताऊंगा कि मैं उनसे कैसे मिला। श्रीदेवी ने मुझे गुमराह के लिए बुलाया था, जिसे यश जौहर जी ने प्रोड्यूस किया था और सेट पर ही मेरी मुलाकात करण से हुई थी। और फिर, जब भी मैं सवालों के लिए यश जी को फोन करता, करण फोन उठाते। मैं बस यही कहता, ‘क्या मैं यश जी से बात कर सकता हूं?’

मनीष ने आगे कहा, एक दिन, उन्होंने मुझसे कहा कि तुम कभी हाय नहीं कहते और मैंने कहा, “ओह, मुझे बहुत दुख है। हाय करण, आप कैसे हैं, क्या मैं यश जी से बात कर सकता हूं’। तो ऐसा ही हुआ। और फिर मैं उनसे सेट पर एक-दो बार मिला और एक रात हमने डिनर पर जाने का फैसला किया और उस समय हमने बातें कीं। इस तरह हम दोस्त बन गए।”

मनीष ने कहा कि यह 1993 की बात है। जब उनसे पूछा गया कि किस बात ने उन्हें करण की ओर आकर्षित किया, तो उन्होंने कहा, ”करण को कपड़ों में बहुत दिलचस्पी थी। मैं जो करता हूं, फिल्मों के लिए डिजाइनिंग में उनकी बहुत रुचि थी। हम दोनों को फिल्में पसंद थीं। इस तरह हम करीब आए।” और फिर डुप्लीकेट बन रहा था और मैं जूही चावला के कपड़े बना रहा था, और मुझे याद है कि वह कपड़ों में दखल दे रहे थे। हालांकि, मैं करण का बहुत आभारी हूं। दिलवाले उन्हीं के जरिए बनी है।

About News Desk (P)

Check Also

मुंबई आने के बाद दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स के साथ दिखीं नताशा, फैंस बोले- खुश रहना चाहिए

नताशा स्टेनकोविक (Natasha Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) इस साल जुलाई में तलाक की ...