Breaking News

OnePlus 9 Lite की कीमत और स्पेसिफिकेशंस लीक, OnePlus 8T जैसा होगा फोन

OnePlus 8 सीरीज की सफलता के बाद अब यूजर्स को OnePlus 9 सीरीजा इंतजार है. पिछले कुछ समय से इस सीरीज को लेकर चर्चा तेज हो गई है और माना जा रहा है कि ये अगले साल मार्केट में दस्तक दे सकती है. वनप्लस की 9 सीरीज को लेकर अब एक और खबर आई है. खबरों की मानें तो वनप्लस 9 सीरीज में कंपनी OnePlus 9 Lite भी लॉन्च करेगी. माना जा रहा है कि ये सीरीज अगले साल मार्च तक लॉन्च की जा सकती है.

तीन मॉडल होंगे लॉन्च

OnePlus 9 सीरीज के तहत तीन मॉडल्स OnePlus 9, OnePlus 9 Pro और OnePlus 9 Lite को लॉन्च किया जाएगा. अभी तक कंपनी अपनी फ्लैगशिप सीरीज में दो मॉडल्स लॉन्च करती है लेकिन अपकमिंग सीरीज में तीन फोन लॉन्च किए जाएंगे. पहले ये खबर आई थी कि इसका तीसरा मॉडल OnePlus 9E के नाम से लॉन्च किया जा सकता है वहीं अब ताजा रिपोर्ट के मुताबिक ये फोन OnePlus 9 Lite के नाम से लॉन्च होगा.

OnePlus 8T जैसा होगा फोन

OnePlus 9 Lite में ग्लास की जगह प्लास्टिक रियर पैनल दिया जा सकता है. इसकी वजह से कंपनी इसे कम कीमत पर बाजार में उतार सकती है. वनप्लस 9 लाइट में वनप्लस 8T वाले कई फीचर्स शामिल किए जा सकते हैं. इसमें स्नैपड्रैगन 865 SoC प्रोसेसर के साथ 90Hz या 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जा सकता है. OnePlus 9 Lite में कैमरे भी OnePlus 8T के जैसे हो सकते हैं. ताजा रिपोर्ट के अनुसार OnePlus 9 सीरीज में Leica के पावरफुल कैमरे दिए जा सकते हैं.

इतनी हो सकती है कीमत

खबरों की मानें तो OnePlus 9 Lite की कीमत करीब 44,200 रुपये तक हो सकती है. हालांकि अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि भारत में ये फोन कब लॉन्च किया जाएगा. लेकिन माना जा रहा है कि कई शाओमी और अन्य कंपनियों के स्मार्टफोन्स से मुकाबले के लिए फोन को कम कीमत में बाजार में उतारा जाएगा.

About Ankit Singh

Check Also

अनूठा है सीएमएस का बाल फिल्मोत्सव, छात्रों-शिक्षकों व अभिभावकों की आम राय

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल कानपुर रोड ऑडिटोरियम में चल रहे अन्तर्राष्ट्रीय बाल फिल्मोत्सव में 91 ...