Breaking News

इस दिन लांच होगा OnePlus Nord CE 3 Lite 5G , जानिए शानदार फीचर

OnePlus लवर्स तैयार हो जाइए। कुछ दिन बाद हैवी स्पेसिफिकेशन वाला ब्रांड का सस्ता फोन भारत में लॉन्च होने के लिए तैयार है। दरअसल, वनप्लस भारत में 4 अप्रैल 2023 को एक नए नॉर्ड स्मार्टफोन को लॉन्च करने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

ब्रांड ने पुष्टि की है कि वह OnePlus Nord CE 3 Lite 5G को इवेंट में OnePlus Nord Buds 2 के साथ पेश करेगा। अमेजन पर अपकमिंग स्मार्टफोन की लिस्टिंग से यह भी पता चलता है कि यह अन्य वनप्लस स्मार्टफोन्स की तरह ही एक्सक्लूसिवली अमेजन पर बेचा जाएगा।

स्मार्टफोन को टीडीआरए, एनबीटीसी और सिंगापुर के आईएमडीए सर्टिफिकेशन समेत विभिन्न सर्टिफिकेशन वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है। स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से डिवाइस के चिपसेट का भी पता चला है। 4 अप्रैल को होने वाले लॉन्च से पहले लोकप्रिय टिपस्टर सुधांशु अंभोरे ने अपकमिंग नॉर्ड सीई 3 लाइट 5जी के सभी स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है।

हुड के तहत, यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट से लैस होगा, जो 6nm प्रोसेस पर बनाया गया है। स्मार्टफोन की गीकबेंच लिस्टिंग से पता चला है कि इसने सिंगल-कोर टेस्ट में 688 अंक और मल्टी-स्कोर टेस्ट में 1796 अंक हासिल किए। लिस्टिंग ने यह भी पुष्टि की कि चिपसेट 8GB रैम के साथ पेयर होगा।

टिपस्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर बताती है कि चिपसेट को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। वनप्लस प्रोडक्ट को प्रतिस्पर्धी कीमत देने के लिए 6GB रैम के साथ एक लोअर वेरिएंट भी लॉन्च करेगा। स्मार्टफोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड OxygenOS 13 पर चलेगा। फोटोग्रफी के लिए, स्मार्टफोन में ट्रिपल-रियर कैमरा सेटअप होगा। सेटअप में f/1.8 अपर्चर के साथ प्राइमरी 108 मेगापिक्सेल सेंसर शामिल होगा।

टिपस्टर द्वारा शेयर की गई तस्वीर बताती है कि स्मार्टफोन चीन में बनाया जाएगा। इससे यह भी पता चलता है कि डिवाइस में 2400×1080 पिक्सेल रिजॉल्यूशन वाला एलसीडी डिस्प्ले होगा। पहले, यह इत्तला दे दी गई थी कि डिवाइस 6.7 इंच के डिस्प्ले के साथ एक सेंटर्ड पंच-होल कटआउट से लैस होगा। डिस्प्ले में 120 हर्ट्ज की रिफ्रेश रेट और 180 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट भी होगा।

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...