Breaking News

घर घर पंपलेट बांटकर भाजपा सरकार की नाकामियां बताएगी कांग्रेस

बिधूना/औरैया। कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं कानपुर शहर अध्यक्ष डॉ शैलेंद्र दीक्षित ने कहां है कि कांग्रेस पार्टी केंद्र व प्रदेश की भाजपा सरकार की नाकामियां बताने के लिए घर-घर जाकर पंपलेट बांटेगी और जन समस्याओं के खिलाफ सड़कों पर उतर कर भी संघर्ष करेगी।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं कानपुर शहर अध्यक्ष डॉ. शैलेंद्र दीक्षित ने बुधवार को कस्बा स्थित कांग्रेस पार्टी कार्यालय पर पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए कहा कि इस समय प्रदेश व केंद्र की भाजपा सरकार हर मोर्चे पर फेल हो चुकी है। भीषण महंगाई डीजल पेट्रोल गैस के मूल्यों की बेतहाशा वृद्धि कृषि कानून बिजली संकट टूटी सड़कें जलभराव जैसी समस्याओं से आम जनमानस तवाह है चुनावों में अधिकारी भाजपा सरकार के नुमाइंदे की तरह पक्षपात कर लोकतंत्र का गला घोंट रहें हैं। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी पिछले तीन दसक से अधिक समय से प्रदेश की सत्ता में नहीं है जिससे गैर कांग्रेसी सरकारों में प्रदेश का बहुत बड़ा नुक़सान हुआ है।

कानपुर शहर अध्यक्ष डाॅ. दीक्षित ने कहा है कि कांग्रेस कार्यकर्ता और नेता अब घर घर जाकर जनता से मिल कर उनकी समस्याएं सुनेंगे और उनके निराकरण के लिए सड़कों पर उतर कर संघर्ष करेंगे। उन्होंने कहा है कि जिस तरह कांग्रेस पार्टी जमीनी धरातल पर उतरकर लोगों को अपने साथ जोड़ रही है उससे निश्चित है कि आगामी विधानसभा चुनाव में कांग्रेस बेहतर प्रदर्शन करेगी।

डॉ. दीक्षित ने बताया है कि कांग्रेस पार्टी न्याय पंचायत और बूथ कमेटियों का गठन कर रही है वही गांव स्तर पर भी संगठन की मजबूती के लिए कमेटियां बनाने की मंशा है और यह काम एक माह के अंदर पूरा हो जाएगा। इस बार कांग्रेस जनों में जिस तरह उत्साह का संचार देखा जा रहा है उससे उत्तर प्रदेश में आगामी चुनाव में कांग्रेस के दिन बहुरने की प्रबल संभावना है। इस प्रेस वार्ता के मौके पर कांग्रेस के जिला कोषाध्यक्ष सुरेंद्र प्रताप दुबे बिनोद सेंगर आदि काग्रेस नेता प्रमुख रूप से मौजूद थे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

जनेश्वर मिश्रा की जयंती पर सपा ने साइकिल रैली निकाली, भाजपा सरकार कोसा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया। वरिष्ठ समाजवादी नेता जनेश्वर मिश्रा जयंती पर ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *