Breaking News

ओपी राजभर ने शिवपाल और राहुल पर दिया बड़ा बयान, कहा-सपा में संदेह की नजर से देखे जाते हैं शिवपाल

वाराणसी। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर शनिवार को काशी पहुंचे। मीडिया कर्मियों से बात करते हुए राजभर ने समाजवादी पार्टी के नेता शिवपाल सिंह यादव,स्वामी प्रसाद मौर्य और कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा।

ओपी राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी में शिवपाल सिंह यादव को संदेह की नजर से देखा जाता है। राजभर ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को लेकर भी बड़ी बात कही।राहुल गांधी के अयोध्या दौरे को लेकर भी सवाल उठाए और राहुल गांधी पर तंज भी कसा।

ओपी राजभर ने शिवपाल और राहुल पर दिया बड़ा बयान, कहा-सपा में संदेह की नजर से देखे जाते हैं शिवपाल

सोनभद्र में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शुक्रवार को शामिल होने के बाद सुभासपा मुखिया ओपी राजभर शनिवार को काशी पहुंचे। सर्किट हाउस में मीडिया कर्मियों से राजभर ने बातचीत किया। इस दौरान राजभर ने सपा मुखिया अखिलेश यादव के दलित सहभोज को ड्रामा बताया।

अखिलेश यादव के सीट बांटने वाले बयान को लेकर सवाल पूछने पर ओपी राजभर ने कहा कि मैं समाजवादी पार्टी के साथ रहा हूं और अखिलेश यादव ने सीट बंटवारे के दौरान मेरा भी पेट भर दिया था।कहा कि समाजवादी पार्टी में शिवपाल यादव को भी संदेह की नजर से देखा जाता है।

👉क्‍यों 56 वर्षों तक ट्रेनों में नहीं थी शौचालय की सुविधा? कैसे लगे टॉयलेट? दिलचस्‍प है कहानी

राहुल गांधी के अयोध्या जाने वाली खबर को लेकर उनसे सवाल किया गया तो ओपी राजभर ने कहा कि राहुल गांधी कौन सा बड़ा तोप लेकर अयोध्या जा रहे हैं, दर्शन करने से वोट नहीं मिलता है। राजभर से सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य द्वारा हिंदू धर्म पर की जा रही बयान बाजी को लेकर प्रश्न किया गया।जिस पर राजभर ने स्वामी प्रसाद मौर्य पर बयान देते हुए कहा कि स्वामी प्रसाद मौर्य समाजवादी पार्टी को जब तक रसातल में नहीं पहुंचा देंगे तब तक वह दम नहीं लेंगे और इसीलिए स्वामी प्रसाद मौर्य को समाजवादी पार्टी में इसीलिए भेजा गया है।

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...