Breaking News

जल्द लांच होगा Oppo F23 5G फोन, जाने कीमत और फीचर

Oppo जल्द ही भारतीय बाजार में एक नया F सीरीज स्मार्टफोन लॉन्च करने वाला है। ये फोन Oppo F23 5G होगा जो कुछ ही दिनों में भारत में दस्तक देने वाला है। लेकिन इसके लॉन्च से पहले, डिवाइस की कीमत और पहली सेल की तारीख का खुलासा हो गया है।

जियोसिनेमा पर टाटा आईपीएल 2023 ने 1300 करोड़ से अधिक वीडियो व्यूज़ हासिल किए

Oppo F23 5G

इसके अलावा, लीक हुई लाइव इमेज में एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर होने की भी पुष्टि की गई है और यहां तक ​​कि इसके दो रंग ऑप्शन का भी खुलासा हुआ है। इसमें एक गोल्ड और ब्लू कलर वेरिएंट शामिल है। टिपस्टर गुगलानी का दावा है कि स्मार्टफोन की सेल 18 मई से शुरू होगी। इसके अलावा, Oppo F23 5G के कम से कम एक वेरिएंट की कीमत 23,999 रुपये होगी।

ओप्पो ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि F23 की घोषणा 15 मई 2023 को की जाएगी और यह अमेजन के माध्यम सेल किया जाएगा। हालांकि, टिपस्टर पारस गुगलानी के एक नए लीक से अपकमिंग स्मार्टफोन की सेल की तारीख, इसकी कीमत और यहां तक ​​कि कुछ लाइव इमेज लीक हो गई है।

इन तस्वीरों से इस फोन के पूरे डिजाइन का पता चल गया है। फोन के फ्रंट में सेंटर अलाइंड पंच होल सेल्फी कैमरा है, जबकि रियर में ट्रिपल कैमरा सेटअप के लिए सर्कुलर मॉड्यूल के साथ पिल शेप्ड कैमरा आइलैंड है।

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...