Breaking News

Oppo ने आज भारतीय मार्किट में इस मूल्य के साथ लांच किया Reno 6 सीरीज, मिलेगे ये दमदार फीचर्स

चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनियों में से एक Oppo आज भारत में अपनी नई Oppo Reno 6 सीरीज लॉन्च करने जा रही है. इसके तहत कंपनी Oppo Reno 6 और Oppo Reno 6 Pro 5G स्मार्टफोन्स को बाजार में उतारेगी. ये दोनों फोन फ्लिपकार्ट के जरिए सेल किए जाएंगे. लीक रिपोर्ट्स की मानें तो Oppo Reno 6 फोन की कीमत 30 से 35 हजार रुपये तक हो सकती है.

Satzomake Unbox नाम के Youtube चैनल पर एक कथित अनबॉक्सिंग वीडियो लाइव हो गई है जिससे Oppo Reno 6 Pro Price in India की जानकारी मिली है। इसी के साथ फोन के कुछ प्रमुख फीचर्स भी सामने आए हैं।

वीडियो में दिख रहे Oppo Reno 6 Pro के रिटेल बॉक्स पर भारतीय कीमत दिखाई दे रही है, इसके अनुसार, भारत में ओप्पो रेनो 6 प्रो के 12 जीबी रैम और 256 जीबी वेरिएंट का दाम 46,990 रुपये है।

भारत में स्मार्टफोन के रिटेल बॉक्स पर छपी कीमत आमतौर पर वास्तविक सेलिंग प्राइस से कुछ हजार रुपये अधिक ही होती हैं तो ऐसे में संभावना है कि भारत में ओप्पो रेनो 6 प्रो के 12 जीबी रैम और 256 जीबी मॉडल की कीमत 42,999 रुपये हो सकती है।वहीं Oppo Reno 6 Pro 5G को कंपनी 40 हजार रुपये के आस-पास लॉन्च कर सकती है. आइए जानते हैं दोनों फोन के स्पेसिफिकेशंस के बारे में.

About News Room lko

Check Also

इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर दिया, फिलहाल सिर्फ पतले विमान हैं कंपनी के पास

देश की सबसे बड़ी एयरलाइन इंडिगो ने चौड़े आकार के 30 ए350-900 विमानों का ऑर्डर ...