Breaking News

ओवरलोड ट्रक पलटा, दबकर चालक की मौत

लखनऊ। मड़ियांव के फैजुल्लागंज दाउदनगर में रविवार सुबह करीब 11ः00 बजे मौरंग उतारते समय प्रेशर पाइप फटने से ओवलोड ट्रक पलट गया। हादसे में ट्रक के नीचे दबकर चालक की मौत हो गई। पुलिस के प्रयास के बावजूद जेसीबी करीब डेढ़ घंटे बाद पहुंची। हादसा नो एंट्री जोन में हुआ, जहां बड़े वाहनों के आवागमन पर प्रतिबंध है। इसके बावजूद यहां ट्रक अक्‍सर आते थे।

इंस्पेक्टर मड़ियांव मनोज कुमार सिंह ने बताया कि चालक की अभी पहचान नहीं हो सकी है। उसकी शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हादसे के बाद ट्रक का क्लीनर मौके से भाग निकला। स्थानीय लोगों के मुताबिक पुलिस की लापरवाही के कारण हादसा हुआ है। नो एंट्री के बाद भी ट्रक यहां एक ट्रेडर्स व्यवसायी के यहां ट्रक आते रहते हैं। जिससे हादसे का खतरा दिन भर बना रहता है।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ट्रक में आगे और पीछे नंबर भी नहीं पड़े थे। शहर में सीतापुर रोड पर इस तरह के अवैध ट्रकों की भरमार है। आए दिन सड़क पर दौड़ते दिखाई देते हैं। इसी कारण घटना के डेढ़ घंटे बाद तक पुलिस ट्रक किसका है यह भी जानकारी नहीं जुटा सकी है। वहीं, इंस्पेक्टर का कहना है कि ट्रक उठने के बाद कागजों की खोजबीन की जाएगी। उसके बाद चालक की पहचान होगी। वहीं, यह ट्रक जिस ट्रेडर्स के यहां जा रहा था उससे भी पूछताछ की जा रही है।

About Samar Saleel

Check Also

पहले चरण के मतदान से पहले मायावती ने की अपील, वोट खरीदने, लूटने को लेकर रहें सावधान

बहुजन समाज पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने पहले चरण के मतदान ...