Breaking News

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लॉन्च किया इसरत टोनी और प्रतीक गांधी का म्युज़िक वीडियो “डेजर्ट सोल”

मुंबई (अनिल बेदाग)। संगीतकार और गायक प्रतीक गांधी और अभिनेत्री इसरत टोनी के नये म्युज़िक वीडियो “डेजर्ट सोल” (Desert Soul) मुम्बई के रेड बल्ब में आयोजित एक भव्य समारोह में पद्मश्री अनूप जलोटा के द्वारा लॉन्च किया गया। इस अवसर पर प्रतीक गांधी और वीडियो में उनकी ऎक्ट्रेस इसरत टोनी, मॉडल रूबी भाटिया भी उपस्थित थीं।

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लॉन्च किया इसरत टोनी और प्रतीक गांधी का म्युज़िक वीडियो "डेजर्ट सोल"

डेजर्ट सोल एक ऐसा मंत्रमुग्ध कर देने वाला गीत है जो समय और स्थान से परे है। रेगिस्तान की पृष्ठभूमि पर आधारित डेजर्ट सोल किस्मत और पुनर्जन्म के धागों से जुड़ी दो आत्माओं की कहानी पेश करता है।

दीपिका पादुकोण इस साल मेट गाला में शामिल नहीं होंगी

प्रतिभाशाली अदाकारा इसरत टोनी ने बांग्लादेश फिल्म इंडस्ट्री में एक महत्वपूर्ण छाप छोड़ी है और उन्हें उत्कृष्ट कार्यों के लिए उन्हें 9 राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित किया गया है।

आईटीएफएएम (इसरत टोनी फिल्म्स एंड म्यूजिक) के बैनर तले डेजर्ट सोल के लॉन्च के साथ उनका लक्ष्य अपनी कला के माध्यम से दुनिया भर में मोहब्बत और सकारात्मकता फैलाना है। इसरत टोनी आईटीएफएएम कंपनी की फाउंडर और प्रोड्यूसर हैं।

दो साल में सात गुना बढ़ी सोने की तस्करी, संदेह के दायरे में दुबई, तैयार हुई ‘खास’ यात्रियों की सूची

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लॉन्च किया इसरत टोनी और प्रतीक गांधी का म्युज़िक वीडियो "डेजर्ट सोल"

लॉन्च पर हाज़िर रहे भजन सम्राट अनूप जलोटा ने इस गाने की भूरी भूरी प्रशंसा की। इसरत टोनी के डांस उनकी परफॉर्मेंस को उन्होंने सराहा और प्रतीक गांधी के गीत संगीत और गायकी के अलावा उनके अभिनय को भी पसन्द किया। उन्होंने पूरी टीम को इस अलग किस्म के गाने के लिए बधाई और शुभकामनाएं दीं।

‘अपवित्र गठबंधन छोड़ें, भाजपा में शामिल हों..’, त्रिपुरा के पूर्व CM ने वामपंथी नेता को दी ये सलाह

इसरत टोनी ने कहा कि, डेजर्ट सोल मेरे दिल में एक खास जगह रखता है क्योंकि यह संगीत के प्रति मेरे जुनून को कहानी कहने के मेरे प्यार के साथ कनेक्ट करता है। मैं प्रतीक गांधी और अनूप जलोटा का आभार प्रकट करती हूं।

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लॉन्च किया इसरत टोनी और प्रतीक गांधी का म्युज़िक वीडियो "डेजर्ट सोल"

संगीत और गायकी में हमेशा नया प्रयोग करने के लिए मशहूर प्रतीक गांधी ने डेजर्ट सोल में अपनी आत्मा डाल दी है। वह न केवल इसके संगीतकार, गायक और गीतकार हैं बल्कि इसमें उन्होंने बतौर अभिनेता भी काम किया है। उन्होंने बताया कि मैं कुछ अलग किस्म का गाना चाह रहा था जो रोमांटिक, सैड सॉन्ग या डांस नम्बर न हो।

अन्नदाताओं को बनाएंगे चीनी मिल का मालिक- मुख्यमंत्री योगी

कई गीतकारों के अल्फ़ाज़ सुने लेकिन आखिर मैंने ही लिखने का फैसला किया, हालांकि गीत के बोल में डेजर्ट सोल का कोई जिक्र नहीं है लेकिन चूंकि इसका वीडियो जैसलमेर में शूट हुआ है इसलिए लोकेशन और लुक के अनुसार यह टाइटल मेल खाता है।

पद्मश्री अनूप जलोटा ने लॉन्च किया इसरत टोनी और प्रतीक गांधी का म्युज़िक वीडियो "डेजर्ट सोल"

मैं रोइयां और इश्क हो जाएगा जैसे हिट गानों का उनका ट्रैक रिकॉर्ड संगीत जगत में एक अलग पहचान रखने वाले के रूप में प्रतीक गांधी के नाम को और भी मजबूत करता है। राजस्थानी लोक गीत की जड़ो से जुड़ी उनकी संगीत पृष्ठभूमि उनकी रचनाओं में झलकती है।

डिज़र्ट सोल के लाँच का आयोजन अरुण शर्मा , इनकट मीडिया कंपनी के द्वारा किया गया था। डेजर्ट सोल अपनी मनमोहक धुन और प्रभावी शब्दों के साथ सभी श्रोताओं और दर्शकों के मन मस्तिष्क पर एक अमिट छाप छोड़ता है।

About Samar Saleel

Check Also

अच्छा प्रशासन ही अयोध्या को प्रसिद्धि दिला रहा है- डॉ हीरालाल

• अवध विश्वविद्यालय में टूरिस्ट गाइड प्रोग्राम के अंतर्गत व्याख्यान का आयोजन अयोध्या। डाॅ राममनोहर ...