Breaking News

दीपिका पादुकोण इस साल मेट गाला में शामिल नहीं होंगी

मुंबई (अनिल बेदाग)। देश ही नहीं दुनिया भर में अपनी एक्टिंग से लेकर खूबसूरती के लिए मशहूर दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) पिछले तीन साल से मेट गाला के रेड कार्पेट पर वॉक कर उसकी शोभा बढ़ा रही हैं। जी हां! एक्टर्स को उनके बेहद आकर्षक स्टाइल और फैशन के लिए चर्चा में रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस एक ग्लोबल एंबेसडर हैं और यही चीज उन्हें दुनिया भर में होने वाले इवेंट्स में शामिल होने का मौका देती है।

फिल्म “श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने” के फर्स्ट मोशन पोस्टर को देख इंडस्ट्री और प्रशंसक ने की राजकुमार राव की सराहना

साल 2017 में, दीपिका ने अपना मेट गाला में अपना डेब्यू टॉमी हिल्फिगर की एक स्लीक स्लिप गाउन में किया था। जो कि जाने माने फैशन फंडरेज़र गाला में इंडिया की सबसे प्रॉमिनेंट ग्लोबल एंबेसडर के रूप में उनके इस सफर की शुरुआत थी।

बीते हर साल के साथ उन्होंने कई खूबसूरत और शानदार लिबास पहने, जैसे 2018 में डिजाइनर प्रबल गुरुंग द्वारा तैयार किया गया एक शानदार लाल रंग का क्रिएशन और 2019 में जैक पोसेन द्वारा 400 थ्री-डाइमेंशनल एंब्रॉयडरी वाली पिस से बनाया गया एक कस्टम पिंक ल्यूरेक्स जैक्वार्ड गाउन उन्होंने पहना था।

दीपिका पादुकोण इस साल मेट गाला में शामिल नहीं होंगी

इस साल भी मेट गाला में दीपिका के शामिल होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर हमें पता चली है। दरअसल, खबरों की माने तो ग्लोबल स्टार अपने डेट्स पहले से ही प्रोजेक्ट्स के लिए दे चुकी हैं, और इस वजह से वह इवेंट में शिरकत नहीं कर पाएंगी।

डेवलपमेंट के करीब सोर्सेज की माने तो, दीपिका हाल के समय में सिंघम 3 की शूटिंग कर रही हैं, इतना ही नहीं मई में कल्कि 2898 ए डी भी लॉन्च होने वाला है। ग्लोबल आइकॉन प्रेगनेंट हैं, लेकिन सच कहें तो उन्हें उनके वर्क कमिटमेंट्स को पूरा करने के लिए कोई भी चीज रोक नहीं पा रही है।

गॉडजिला x कॉन्ग की शानदार कमाई जारी, जानें अन्य फिल्मों का कलेक्शन

एक सोर्स ने कहा है, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने मेट गाला के रेड कार्पेट पर हमेशा नजर आईं हैं। ऐसे फैंस द्वारा उन्हें हिस्सा लेते हुए देखने का इंतजार करना लाजमी है, खास कर उन्हे भर की सबसे बड़ी ग्लोबल ब्रांड एंबेसडर के रूप में समझते हुए।

दीपिका फिलहाल सिंघम 3 की शूटिंग करने में बिजी हैं, जो कि इस साल के अंत में रिलीज होगी। इसके अलावा मई के महीने में दीपिका की कल्कि 2898 एड रिलीज के लिए तैयार है। यह दोनो ही फिल्में इस साल के मेट गाला के समय से मेल खा रही हैं। इसलिए वह इस साल के इवेंट में शामिल नहीं होंगी।

About Samar Saleel

Check Also

‘गुड बैड अग्ली’ में तीन अलग-अलग लुक में धमाल मचाने को तैयार अजित, ऐसे होंगे अभिनेता के किरदार!

साउथ सुपरस्टार अजित कुमार इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘विदा मुयार्ची’ के निर्माण में व्यस्त ...