Breaking News

चित्रकार गब्बर बनाए गए “संस्कार भारती” के मीडिया प्रभारी

लालगंज (रायबरेली)। चावल के दानों से कई अद्भुत कलाकृतियों को बनाकर चर्चा में आए क्षेत्र के नवयुवक चित्रकार के खाते में कई बड़े पुरस्कार दर्ज हैं। उसी युवक को “संस्कार भारती संस्था” ने मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी सौपी है। क्षेत्र के चांदा गांव के रहने वाले चित्रकार गब्बर ने चित्रकार की दुनिया में कई वर्षों पहले कदम रखा और चर्चा में आ गए।

जैसे-जैसे प्रगति करते गए कार्य के साथ जिम्मेदारियां भी बढती गई। चित्रकार गब्बर को ‘साहित्य ललित कलाओं एवं रंगमंच’ के लिए समर्पित अखिल भारतीय संस्था “संस्कार भारती” ने उनको लालगंज ईकाई का मीडिया प्रभारी की जिम्मेदारी को सौपा है। संस्था के द्वारा पद की घोषणा के बाद चित्रकार गब्बर ने कहा कि जिस भरोसे से संस्था ने मुझे ये जिम्मेदारी दी है, मैं उसका भरोसा कभी टूटने नही दूंगा व संस्था के लिए पूरे कर्तव्य निष्ठा के साथ कार्य करूंगा।

चित्रकार गब्बर को संस्था के लालगंज ईकाई का मीडिया प्रभारी बनाए जाने पर संस्था के लालगंज ईकाई के अध्यक्ष योगेंद्र सिंह, सिद्धार्थ त्रिवेदी, पिता सुदर्शन, जिला योजना समिति के सदस्य राघवेंद्र सूर्यवंशी, शिवम सोनी, शिवप्रकाश, नीरज राजपूत, आदि सहित बड़ी संख्या में लोगों ने खुशी जाहिर की व बधाई दी।

About Samar Saleel

Check Also

माफिया को PDA ने नोटिस जारी कर कहा- बंगले का अवैध निर्माण ध्वस्त कराकर करें सूचित

 प्रयागराज:  पीडीए की भी अजब-गजब कार्यशैली हैरान कर देने वाली है। इस बार एक वर्ष ...