Breaking News

रायबरेली की आरती रही CTET में अव्वल

रायबरेली। जिले के एक व्यापारी की बेटी ने सीटीईटी की परीक्षा में देश में पहला स्थान पाकर परिवार के साथ-साथ जिले का नाम पूरे देश में रोशन करने का काम किया है। गौरतलब हैं कि जनपद के सरेनी विकास खण्ड के पूरे गोपाल मजरे बेनी माधवगंज के मूल निवासी अशोक मिश्र जो वर्तमान में शहर में एक ऑटो पार्टस की दुकान चलाते हैं और शहर में ही रहते है।

शनिवार को जैसे ही सीटीईटी परीक्षा परिणाम आया उसमें उनकी बेटी आरती मिश्रा का नाम प्रथम स्थान पर था, जिसे देखते ही परिजनों की खुशियों का ठिकाना न रहा। सभी ने उसका मुंह मीठा कराकर उसे बधाई दी। बताते चले कि आरती मिश्रा का इससे पहले यूपी टीओ में गोल्ड मेडल भी मिला। उसकी दो बहनें अंजली मिश्रा व अंशिता मिश्रा सहायक अध्यापिका हैं और वहीं भाई सूर्यकान्त मिश्र बिहार राज्य में प्रधानमंत्री कौशल विभाग के डायरेक्टर हैं, जो पूर्व में इसरो के वैज्ञानिक और ओएनजीसी एवं पावर ग्रिड में प्रथम श्रेणी के अधिकारी रह चुके हैं।

आरती मिश्रा अपनी सफलता का श्रेय अपने गुरूजनों को देती है। जिले की बेटी की इस सफलता पर गौरव अवस्थी, मनीष त्रिपाठी, चन्द्रकिशोर मिश्र, एसपी मिश्रा, सुरेश त्रिवेदी, दुर्गेंश मिश्रा, नारायण मिश्रा आदि ने बधाई दी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएम योगी ने मुरादाबाद पहुंच सर्वेश सिंह को दी श्रद्धांजलि, कहा-पूर्व सांसद का योगदान स्मृतियों में रहेगा

अमरोहा:  मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अमरोहा जनसभा करने के बाद मंगलवार दोपहर बाद मुरादाबाद के रतनूपुरा ...