Breaking News

बैदेही वेलफेयर फाउंडेशन : विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में चित्रकला कार्यशाला का आयोजन

लखनऊ। गणतंत्र दिवस के अवसर पर बच्चों को जागरूक करने हेतु बैदेही वेलफेयर फाउंडेशन ने लक्ष्मीनारायण भगवती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज में चित्रकला कार्यशाला का आयोजन किया। जिसमें कक्षा 5 से लेकर कक्षा 8 तक की छात्राओं ने प्रतिभागी किया और चित्रकला कार्यशाला में राष्ट्रीय ध्वज के साथ में गणतंत्र दिवस और भारत देश पर संदेश भी लिखें।

कार्यक्रम का उद्घाटन मां सरस्वती की मूर्ति पर माल्यार्पण करके राष्ट्रीय गान के साथ में हुआ, जिसके पश्चात डॉक्टर रूबी राज सिन्हा ने सभी छात्राओं को गणतंत्र दिवस के लिए संबोधित किया।

गणतंत्र दिवस कार्यक्रम में लक्ष्मीनारायण भगवती विद्या मंदिर के प्रधानाचार्य डॉ. कल्पना श्रीवास्तव के साथ स्कूल प्रशासन साथ में रहा। छात्राओं ने ध्वज चित्रकला में प्रतिभाग किया,जिनको बैदेही वेलफेयर फाउंडेशन अध्यक्षा डॉ. रूबी राज सिन्हा ने प्रशस्ति पत्र से सम्मानित किया। इस अवसर पर सभी छात्राओं और शिक्षिकाओं ने अपने विचार प्रस्तुत किए।

छात्राओं ने भारत माता की जय के नारे लगाए

गणतंत्र दिवस पर छात्राओं द्वारा चित्रकला का उद्देश्य बच्चों में देश प्रेम जागृत करना और देश के प्रति और देश के राष्ट्रीय पर्व के प्रति जागरूकता देना रहा। कार्यक्रम में डॉ. रूबी राज सिन्हा इंजीनियर प्रशांत प्रवीण सिन्हा एंकर एंजेल प्रवीण, कार्यक्रम संयोजक रिची सिन्हा प्रधानाचार्य डॉ. कल्पना श्रीवास्तव के साथ स्कूल प्रशासन शिक्षिकाएं साथ में रहे।

About Samar Saleel

Check Also

उच्चशिक्षा हेतु सीएमएस छात्रा यूनिवर्सिटी कालेज लंदन में चयनित

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल गोमती नगर द्वितीय कैम्पस के इण्टरनेशनल कैम्ब्रिज सेक्शन की छात्रा नव्या ...