Breaking News

वायरल हुई स्वरा भास्कर की ये नयी तस्वीर , देख फैस हुए पागल

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर इन दिनों उनकी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस पहले ही अपने बॉयफ्रेंड और समाजवादी पार्टी के नेता फहाद अहमद से कोर्ट मैरिज कर चुकी हैं और अब वो धीरे-धीरे ट्रेडिशनल मैरिज कर बाकी फंक्शन्स कर रही हैं।

12 मार्च से स्वरा के प्री-वेडिंग फंक्शन्स शुरू हो गए थे, और अब 16 मार्च को दिल्ली में शादी और रिसेप्शन होगा। हालांकि इस बारे में पुख्ता तौर पर कुछ कहना मुश्किल है, क्योंकि आधिकारिक तौर पर कोई भी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है।

एक ओर जहां दिल्ली में शादी- रिसेप्शन की तैयारियां पूरी हो चुकी हैं तो दूसरी ओर बरेली के बहेड़ी में मोहल्ला इस्लाम नगर स्थित ससुराल को स्वरा के लिए सजाया जा रहा है। फहाद के पिता जीरार अहमद ने बताया कि शादी के कार्यक्रम से एक दिन पहले दिल्ली में ही कव्वाली का कार्यक्रम रखा गया है। 19 मार्च को बरेली में नैनीताल रोड स्थित एक मैरिज हॉल में दा’वत-ए-वलीमा होगा, जिसकी तैयारियां चल रही हैं।

दरअसल स्वरा भास्कर और बहेड़ी निवासी फहाद, 16 फरवरी को कोर्ट मैरिज कर चुके हैं। स्वरा ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी थी। वहीं अब आज (16 मार्च) दिल्ली में विधिवत शादी होगी और रिसेप्शन। बता दें कि सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की हल्दी, मेहंदी और संगीत के फोटोज-वीडियोज तेजी से वायरल हो रहे हैं। एक्ट्रेस ट्विटर और इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं।

About News Room lko

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...