पाकिस्तान ने फिर किया सीजफायर का उल्लंघन: फायरिंग में दो जवान शहीद, चार घायल

पाकिस्तान की ओर से सीमा पर एक बार फिर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारतीय पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग की जा रही है. गुरुवार सुबह पाकिस्तान ने पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में ताबड़तोड़ फायरिंग की.

पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिंग में एक जवान शहीद हो गया. वहीं अब खबर आई है कि पाकिस्तान की ओर से कुपवाड़ा के नोवगाम सेक्टर में फायरिंग की गई है. पाकिस्तान की फायरिंग में दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि चार जवान गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं. भारत की ओर से पाकिस्तान की सेना को लगातार मुंहतोड़ जवाब दिया जा रहा है.

पाकिस्तान की ओर से पिछले कई दिनों से सीमा पर माहौल खराब करने की कोशिश की जा रही है. पाकिस्तानी सेना लगातार सीमा पर भारतीय पोस्ट को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर रही है. पाकिस्तान की ओर से गुरुवार की सुबह पुंछ जिले के कृष्णा घाटी सेक्टर में ताबड़तोड़ फायरिंग की गई.

Loading...

इस फायरिंग में लांस नायक करनैल सिंह शहीद हो गए. जबकि एक जवान घायल हो गया. घायल रायफलमैन विरेंद्र सिंह की आंख में गंभीर चोट आई है. घायल जवान को अभी राजौरी के आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

जानकारी के मुताबिक पाकिस्तान की ओर से अब कुपवाड़ा के नोवगाम सेक्टर में सेना की पोस्ट पर फायरिंग की गई है. पाकिस्तान की ओर से हुई फायरिं में दो जवान शहीद हो गए हैं जबकि चार जवान घायल बताए जा रहे हैं. घायल जवानों को आमीज़् के अस्पताल में भतीज़् करा? दिया गया है.

गौरतलब है कि पाकिस्तान की ओर से लगातार सीजफायर तोड़ा जा रहा है. सोमवार को भी पाकिस्तान ने राजौरी के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की थी. इस दौरान पाकिस्तान की ओर से मोटाज़्र दागे गए थे, लेकिन भारतीय सेना ने भी पाकिस्तान पर जवाबी कार्रवाई की.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन

गुजरात के पूर्व मुख्यमंत्री केशुभाई पटेल का निधन हो गया है. वो 92 साल के थे. ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *