छत्तीसगढ़ के रायगढ़ में भीषण सड़क हादसा: दो जेई सहित चार लोगों की मौत

छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में हुये एक भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई है. मरने वालों में सीएसईबी के 2 जूनियर इंजीनियर व एक सहायक लाइन मैन व एक ड्राइवर शामिल हैं.

बताया जा रहा है कि रायगढ़ के खरसिया उपसंभाग देहजरी के पास हादसा हुआ है. एक ट्रक की टक्कर सीएसईबी के बोलेरो वाहन से हो गई. टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

Loading...

प्राप्त जानकारी के अनुसार खरसिया के ग्राम भालुनारा ओर सोड़का के बीच सड़क हादसा हुआ. इसमें सीएसईबी के जेई सुशिल सिदार, कवल एक्का एवं सहायक लाइन मैन राजेन्द्र सिदार व भार्गव वैष्णव, ड्राइवरकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद से ट्रक ड्राइवर मौके से फरार हो गया. हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और वाहन से शवों को निकालने की कवायद देर रात तक की गई. शवों को पोस्टमार्टम के बाद अब परिजनों को सौंपा जाएगा.

घटना की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने अज्ञात आरोपी ट्रक ड्राइवर के खिलाफ मामला दर्ज किया है. शुरुआती जांच में गैर इरादतन हत्या का मामला दर्ज किया गया है. साथ ही घटना के प्रत्यक्षदर्शियों की भी तलाश की जा रही है. इस भीषण सड़क हादसे में सभी की चारों की मौत मौके पर ही हो गई. बताया जा रहा है कि ट्रक काफी तेज रफ्तार से आ रहा था और अनियंत्रित होकर बोलेरो को टक्कर मार दिया.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

इन धांसू फीचर्स संग लॉन्ग हुआ दुनिया का पहला फीचर फोन Pulse 1, जानिए दाम

कोरोना काल में टेक इंडस्ट्री में सोशल डिस्टेंसिंग और सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कई ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *