तीन बच्चियों समेत महिला ने फंदे से लटकर दी जान, इलाके में मचा हड़कंप

औरैया। जनपद के दिबियापुर थानांतर्गत सेहुद गांव में तीन बच्चियों और उनकी मां का शव संदिग्ध परिस्थितियों में घर के कमरे में एक साड़ी के सहारे फांसी के फंदे पर लटके मिलने से हड़कंप मच गया।

पुलिस अधीक्षक सुनीति ने गुरुवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि आज दिन में करीब 10 बजे क्षेत्र के गांव सेहुद निवासी कुलदीप कुमार के मकान में एक साड़ी के सहारे उसकी पत्नी साधना (32) व तीन पुत्रियों अंजुम (07), मंजुम (03) व एक माह की मासूम नवजात के शव फंदे के सहारे लटके मिले हैं। जानकारी करने पर पता चला है कि कुलदीप की शादी आठ वर्ष पूर्व साधना के साथ हुई थी जिनके तीन पुत्रियां हैं। इन पति-पत्नी के बीच गृह कलह के चलते मेंटीनेंस को लेकर मुकदमा भी चला है, पर आपसी समझौता के बाद यह दोनों साथ रहने लगे थे। आज सुबह कुलदीप मजदूरी करने को दिबियापुर गया हुआ था।

दोपहर करीब 12 बजे वह घर आया तो दरवाजा बंद मिला, काफी आवाज देने पर दरवाजा नहीं खुला तो वह पड़ोसी की छत से अपने घर में गया। घर का नजारा देखा उसके होश उड़ गए। घर में उसकी पत्नी एवं तीन बच्चियों के शव एक साथ फांसी पर लटके हुए थे। माना जा रहा है कि महिला ने पुत्रियों समेत करीब 10 बजे फंदे से लटककर आत्महत्या की होगी। उन्होंने बताया कि फोरेंसिक टीम समेत एक्सपर्ट को बुलाया गया है। जिनके द्वारा नमूने जुटाये जा रहे हैं। प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने बताया कि पूछताछ चल रही है। मुकदमा दर्ज कर जांच व पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मौत का वास्तविक कारण सामने आ सकेगा।

Loading...

वहीं गांव वालों का कहना है कि कुलदीप मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण करता है, गुरुवार सुबह वह मजदूरी के लिए दिबियापुर गया था। बताया कि कुलदीप का अपनी पत्नी के साथ मुकदमा चलता था पत्नी एक वर्ष पूर्व ही पति के साथ रहने आयी थी। घटना की सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक कमलेश दीक्षित व अन्य पुलिस अधिकारी भी सेहुद पहुंच गये हैं और परिजनों से बातचीत करने के साथ ग्रामीणों से जानकारी जुटाने में लगे हैं।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

पीएम स्वनिधि योजना के लाभार्थियों को मिला स्वीकृति का प्रमाण पत्र

रायबरेली। कोरोना महामारी से प्रभावित हुए रेहड़ी-ठेला-पटरी पथ विक्रेताओं छोटे सड़क विक्रेताओं को अपना खुद ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *