Breaking News

पाकिस्तान ने मिया खलीफा के टिकटॉक को किया बैन, भड़की एक्ट्रेस ने जमकर सुनाई खरी-खोटी

अमेरिकन मॉडल और पूर्व पॉर्नस्टार मिया खलीफा अक्सर सुर्खियों में रहती हैं. अब उन्होंने  इस बार पाकिस्तान पर निशाना साधा है. हाल ही में वह भारत में तब सुर्खियों में आई थीं, जब उन्होंने भारत में चल रहे किसान आंदोलन का समर्थन करते हुए कई ट्वीट किए थे. मिया हमेशा से ही अपने बोल्ड अंदाज के साथ ही बेवाक अंदाज के लिए भी जानीजाती हैं.
अब हाल ही में मिया खलीफा का पाकिस्तान पर गुस्सा फूटा है. मिया सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस आए दिन सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, फैंस को उनके पोस्ट का इंतजार भी रहता है. अब इस बार उन्होंने पाकिस्तान पर एक विशेष कारण से निशाना साधा है.
पाकिस्तान में बैन हुई मिया का टिकटॉक
मिया  इस बार पाकिस्तान के कारण से सुर्खियों में हैं. असल में पाकिस्तान में मिया खलीफा के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिकटॉक के अकाउंट को बैन कर दिया गया है. जब मिया को ये बात पता लगी तो उनका सोशल मीडिया पर गुस्सा फूटा है.
हाल ही में मिया खलीफा  ने पाकिस्तान के इस कदम को लेकर पाकिस्तानी सरकार पर अपनी भड़ास निकाली है. पाकिस्तान के इस फैसले की मिया ने खुलकर आलोचना की है. उन्होंने कहा है कि  ‘देश से मेरे टिकटॉक अकाउंट पर प्रतिबंध लगाने के लिए पाकिस्तान को बधाई. मैं अब से अपने सभी टिकटॉक वीडियो ट्विटर पर अपने पाकिस्तानी प्रशंसकों के लिए पोस्ट करूंगी जो फासीवाद को दरकिनार करना चाहते हैं.’
मिया खलीफा ट्वीट
 
मिया का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर तेजी से छा गया है. उन्होंने इस ट्वीट के जरिए पाकिस्तान सरकार पर भी निशाना साधने की कोशिश की है. मिया के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं.
दरअसल, पाकिस्तान में कंटेंट सेंसरशिप के तहत पूर्व पॉर्न स्टार का टिकटॉक अकाउंट बैन कर दिया है.  मिया खलीफा के नाराज होने का कारण ये है कि उनको टिकटॉक अकाउंट बैन करने से पहले कोई चेतावनी नहीं दी गई और ना ही कोई पूर्व सूचना जारी की गई. अचानक टिकटॉक अकाउंट बैन कर दिया गया.
किस नाम से मिया को जानते हैं
मिया खलीफा को फैंस के बीच मिया कैलिस्टा के नाम से भी जाना जाता है. इस दिनों वह एक स्पोर्ट्स कमेंटेटर के रूप में अपने करियर का आनंद ले रही हैं. लेबनान में जन्मी अमेरिकी मॉडल एक लोकप्रिय वेब कैमरा मॉडल है. खलीफा ने अपने एक सोशल मीडिया पोस्ट में खुलासा किया था कि उन्होंने 10 जून 2019 को रॉबर्ट सैंडबर्ग से कानूनी तौर पर शादी कर ली. इस जोड़ी को जून 2020 में एक आधिकारिक समारोह का हिस्सा बनना था था लेकिन कोरोना के चलते दोनों ने अभी तक शादी नहीं कर पाई है, अब देखना होगा कि इनकी शादी कब होती है.

About Aditya Jaiswal

Check Also

भारत के साथ जांच करना चाहता है कनाडा, ट्रूडो बोले- कनाडाई लोगों को बचाना हमारी जिम्मेदारी

भारत द्वारा घोषित आतंकी हरदीप सिंह निज्जर की हत्या के संबंध में जांच के अपडेट ...