Breaking News

राम मंदिर निर्माण निधि अभियान को लेकर निकाली जन जागरण वाहन रैली

दिबियापुर/औरैया। राम मंदिर निर्माण के लिए धन संग्रह अभियान के तहत गुरुवार को एक जागरूकता बाइक रैली निकाली गई। हिंदूवादी संगठनों ने रैली का आयोजन किया था। रैली में बड़ी संख्या में लोग बाइक पर सवार होकर शामिल हुए। प्रदेश सरकार के मंत्री लाखन सिंह राजपूत ने भी रैली में उत्साह पूर्वक भाग लिया।

हिंदू संगठनों के लोग डीजे पर भक्ति गीतों की धुनों पर आगे आगे चल रहे थे साथ ही लोगों का काफिला भी चल रहा था। रैली नगर के औरेया रोड से होते हुए पुराने पेट्रोल पम्प ,थाना से फफूंद चौराहा होते नहर पुल, बेला रोड, उमरी होते हुए स्टेशन रोड से रेलवे स्टेशन पर परमहंस कुटिया पर जाकर समाप्त हुई। अनेकों स्थानों पर लोगों ने पुष्प वर्षा करके रैली का स्वागत किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला विहिप संगठन मंत्री पुष्कर ने कहा कि रैली जनपद में कई जगह निकाली गई है आज इसका समापन हुआ है। विश्व हिन्दू परिषद के जिला मंत्री योगेश्वर पांडेय ने कहा कि न कोई अहम न कोई वहम सभी लोग प्रभु राम में समर्पित है व उनका ही कार्य कर रहे है कल से घर घर जाकर राम मंदिर के निर्माण हेतु दान लेंगे।

रैली में नरेश भदौरिया, रामकिशोर वर्मा , रवि शर्मा नवीन अवस्थी, अवधेष शुक्ला, सुबेन्द्र गौर, असित पांडेय, सर्वेश भदौरिया, कन्हैया लाल गुप्ता, कौशल राजपूत, ललिता दिवाकर, अनिल, सुभाष शुक्ला, रवि शर्मा, एडवोकेट उमेश, श्याम, विकास, अमित तिवारी रवि, मनीष, अभिनन्दन राठौर सहित हिंदू संगठन व भाजपा के कई पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी से नहीं उड़ेगी चिता की राख, मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर हो रहा काम

वाराणसी:  मोक्ष तीर्थ मणिकर्णिका और हरिश्चंद्र घाट पर 25 मीटर ऊंची हाईटेक चिमनी बनाई जाएगी ...