Breaking News

एजाज खान के हैरेसमेंट का ऐसा हुआ असर, वायरल जान कुमार सानू का ट्रांसफॉर्मेशन

सिंगर जान कुमार सानू हाल ही में रियलिटी शो ‘बिग बॉस 14’ से लाइमलाइट में आए थे. अब इन्होंने सोशल मीडिया पर खुद की एक ट्रांसफॉर्मेशन फोटो शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही है.
जान कुमार सानू की यह फोटो मिरर सेल्फी है. ब्लैक एंड व्हाइट इस फोटो को पोस्ट करते हुए जान कुमार सानू ने अपनी ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी के बारे में भी लिखा है. इसके साथ ही उन्होंने एक्टर एजाज खान का शुक्रिया अदा भी किया है.
जान कुमार सानू का कहना है कि आज से पहले उन्होंने कभी खुद को इतना फिट महसूस नहीं किया है. फोटो में जान कुमार सानू वेस्ट पहने नजर आ रहे हैं. इसके अलावा जान ने खुद की एक व्हाइट वेस्ट की फोटो शेयर की है, जिस पर गौहर खान ने रेड कलर की लिप्स्टिक से इम्प्रेशन छोड़ा था.
जान ने इसके बारे में बताते हुए लिखा है कि बिग बॉस में वापसी. एजाज खान जो कि ई-मैन हैं उन्होंने वेस्ट पोस्टर बनाया था वह भी एक सिंगिंग टास्क के दौरान बनाया था. गौहर खान ने इस पर किस देकर स्टैंप दिया था.
जान लिखते हैं कि आप इस किस को देख सकते हैं जो हार्ट के बीच में दिया हुआ है. मैंने ई-मैन और गौहर को वादा किया था कि मैं इस वेस्ट में जरूर फिट आऊंगा. साथ ही इसे कॉन्सर्ट में पहनूंगा. छह महीने हो चुके हैं और मैंने आज से पहले खुद को इतना फिट महसूस नहीं किया. मैंने जिस चीज का वादा किया था वह मैंने पूरा किया.
जान ने आगे लिखा कि जान भाई आपका शुक्रिया. आपने मुझे जिस तरह ‘परेशान’ किया. मुझे बीबी हाउस में वर्कआउट करने को मजबूर किया. मेरे पास अभी भी वह वेस्ट है और मैं अपने पहले कॉन्सर्ट के होने का इंतजार कर रहा हूं जो लॉकडाउन के बाद मैं जरूर करूंगा. मैं वादा करता हूं कि मैं इसे जरूर पहनूंगा. इसके साथ ही जान ने गौहर खान को भी टैग किया है.
जान कुमार सानू की इस पोस्ट पर फैन्स कॉमेंट कर उनकी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा कि जान भाई आपका ट्रांसफॉर्मेशन सच में काबिले-तारीफ नजर आ रहा है. अगर कोई इंसान ठान ले तो वह क्या नहीं कर सकता है.
बता दें कि जान कुमार सानू दिग्गत सिंगर कुमार सानू के बेटे हैं. ‘बिग बॉस 14’ में राहुल वैद्य ने जान कुमार सानू को नेपोटिज्म प्रोडक्ट बताया था, जिसके बाद उन्हें काफी ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...