Breaking News

भारतीय गेंदबाजी के आगे पस्त हुए पाकिस्तानी ,191 पर हुए ऑल आउट

भारत और पाकिस्तान के बीच वनडे विश्व कप का आठवां मुकाबला खेला जा रहा है। यह मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस मैच में भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया था। जिसके बाद पाकिस्तान ने बल्लेबाची शुरु कर दिया था । टीम इंडिया विश्व कप में पाकिस्तान के खिलाफ तीसरी बार अपने घरेलू मैदान पर खेलेगी।

पाकिस्तान ने भारत के खिलाफ मजबूत शुरुआत की थी। पाकिस्तान के इमाम उल हक और अब्दुल्ला शफीक ने बल्लेबाजी के लिए क्रीज ओपनिंग की । पाकिस्तान की टीम ने छह ओवर में बिना किसी नुकसान के 28 रन बना लिए। पाकिस्तान की पारी के 10 ओवर पूरे हो गए हैं। उसने एक विकेट पर 49 रन बना लिए हैं। अब्दुल्ला शफीक के आउट होने के बाद इमाम उल हक का साथ कप्तान बाबर आजम दे रहे हैं। इमाम 23 और बाबर पांच रन बनाकर नाबाद हैं।

कुछ समय बाद पाकिस्तान के सात बल्लेबाज पवेलियन लौट गए। जसप्रीत बुमराह ने 36वें ओवर की दूसरी गेंद पर शादाब खान को क्लीन बोल्ड कर दिया। शादाब पांच गेंद पर दो रन ही बना सके। मोहम्मद नवाज के साथ अब हसन अली क्रीज पर हैं जिसके बाद वो भी आउट हो गए । मैच की पहली इनिंग पूरी होती है । पाकिस्तान के प्लेयर्स को भारत के जाबाजों ने 191 रन मे ऑलआउट कर दिया । अब भारत के सामने पाकिस्तान को हराने का लक्ष्य 192 रन है ।

About News Desk (P)

Check Also

‘अगर नौ साल और जेल में रहना पड़ा तो रहूंगा’, सरकार पर देश को गुलाम बनाने का आरोप लगा बोले इमरान खान

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान ने एक बार फिर देश की ...