Breaking News

सांसद मनोज तिवारी ने भुवनेश सिंघल के घर पहुंचकर राम मंदिर के लिए लिया एक लाख ग्यारह हजार का समर्पण

नई दिल्ली। राम मंदिर निर्माण के लिए राम भक्तों द्वारा घर-घर से धन संग्रह किया जा रहा है। इसी अभियान के तहत आज सांसद मनोज तिवारी ने भजनपुरा निवासी कवि व भापजा नेता भुवनेश सिंघल के घर पहुंचकर राम मंदिर के लिए एक लाख रूपये की समर्पण राशि का चैक लिया।

मनोज तिवारी ने कहा कि भुवनेश सिंघल ने एक लाख रूपये तो दिये ही साथ ही उन्होनें अपनी पत्नी के नाम से भी ग्यारह हजार एक सौ ग्यारह रूपये का अंशदान राम मंदिर के लिए किया है। तथा अपनी माता शकुन्तला देवी, बेटा वैभव, पुत्री मानसी व स्वाति के नाम से भी राम मंदिर के लिए समर्पण राशि दी है। इस पूरे परिवार की प्रभु राम के प्रति आस्था देखकर मन अत्यंत प्रफुल्लित है।

ऐसा समर्पण हमारे सामने आस्था का एक बेहतरीन उदाहरण है। वहीं भुवनेश सिंघल ने कहा कि राम न केवल हमारी आस्था के केन्द्र हैं बल्कि हमारी संस्कृति का भी आधार हैं और हमारे पूर्वज भी हैं। इसलिए इस राम मंदिर के निर्माण में एक लाख रूपये की धनराशि का चैक भेंट कर हमने अपनी आस्था को प्रकट किया है। सिंघल ने यह भी कहा कि त्रेतायुग में हमें राम सेतु निर्माण में योगदान का सौभाग्य तो नहीं मिला मगर राम मंदिर निर्माण में हमें यह अवसर मिला है तो हम अपना योगदान अधिक से अधिक करना चाहते हैं।

इसलिए नन्ही गिलहरी जैसा योगदान हमारे परिवार ने किया है। सिंघल ने यह भी बताया कि इस धनराशि के अलावा वो शीघ्र ही श्रम दान के लिए भी अयोध्या जाकर राम मंदिर निर्माण में श्रमदान करेंगे। इस अवसर पर मुख्य रूप से भाजपा जिला महामंत्री डॉ. यू के चौधरी, कोषाध्यक्ष सुशील चौधरी, वीरेन्द्र खण्डेलवाल, अनिल जिंदल, अमर झा, विपिन कुमार, देवेश मिश्रा आदि उपस्थित थे।

About Samar Saleel

Check Also

उद्धव ठाकरे का कांग्रेस और एनसीपी शरद पवार गुट से हाथ मिलाना है उनका आत्मघाती कदम- डॉ दिनेश शर्मा

• पार्टी की जीत सुनिश्चित करने के कारण भाजपा कार्यकर्ता कहा जाता है सुपर वारियर ...