Breaking News

पंचायत अध्यक्ष ने पुलिस को नाबालिग किशोरी का सुराग नहीं मिलने पर अनशन की चेतावनी दी

औरैया/बिधूना। पिछले पांच दिनों से लापता शिक्षक की नाबालिग इकलौती पुत्री का कोई सुराग न लगने पर जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह ने पुलिस की निष्क्रियता पर सवालिया प्रश्नचिन्ह लगाते हुये कहा कि यदि 48 घंटे में पुलिस ने लापता छात्रा को बरामद नहीं किया तो जिला मुख्यालय पर सोमवार से शान्तिपूर्वक सामूहिक धरना प्रदर्शन देंगे।

उन्होंने आगे कहा कि जरूरत पड़ी तो आमरण अनशन करने को भी बाध्य होगे। उन्होंने दिबियापुर के मनोज हत्याकाण्ड पर लचर पुलिसिया कार्यशैली को कोसते हुये कहा कि शव मिलने के बाद पुलिस आत्महत्या का रूप देने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि पुलिस की कार्यशैली बेहद लचर है। जिले में कानून व्यवस्था बेपटरी हो चुकी है।

पिछले चार दिनो से कस्बे में रहने वाले शिक्षक दम्पत्ति की इकलौती नाबालिग पुत्री संदिग्ध हालातों में लापता हो गई। शिक्षक दम्पत्ति द्वारा कोतवाली में पुत्री के लापता होने को लेकर रिपोर्ट दर्ज कराई गई। शिक्षक दम्पत्ति ने बताया कि उनकी पुत्री एक वि़द्यालय में कक्षा 9 में पढती थी, जो लापता हो गई। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस द्वारा कोई सुराग नहीं लगा सकी।

Loading...

शुक्रवार को जिला पंचायत अध्यक्ष दीपू सिंह लापता पुत्री के शिक्षक माता पिता के आवास पर पहुंचे और जानकारी हासिल कर हरसम्भव सहयोग देने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा, पुलिस आम आदमी को वाहन चैंकिंग के नाम पर प्रताडित कर रही है, जबकि अपराधी किस्म के लोग बेखौफ घूम रहे हैं। उन्होंने कहा कि यदि 48 घंटे में लापता शिक्षक दम्पति की पुत्री बरामद नहीं हुई तो जिला मुख्यालय में सामूहिक धरना देने को बाध्य होंगे। इस मौके पर शिक्षक दम्पत्ति के अलावा विभूशंकर पाण्डेय, घनश्याम सिंह सेंगर, लालू गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

गोरखपुर गोलीकांड: पुलिस की भूमिका पर उठ रहे हैं सवाल, एसएसपी बोले- ‘होगी जांच’

गोरखपुर में लूट, हत्या की कोशिश और मोहद्दीपुर में गैंगवार की तरह फायरिंग करने का ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *