Breaking News

‘जय-वीरू’ लग रहे पांड्या और धोनी ने कहा- आ रही हैं शोले-2

टीम इंडिया के टी-20 कप्तान हार्दिक पांड्या न्यूजीलैंड के खिलाफ होने वाले पहले टी-20 मैच के लिए अपनी टीम के साथ रांची पहुंच गए हैं। पांड्या ने रांची पहुंचकर टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी से मुलाकात की। इस दौरान पांड्या ने एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसमें पांड्या और धोनी ‘जय-वीरू’ लग रहे हैं।

पांड्या ने माही के साथ यह फोटो शेयर करते लिखा कि ‘आ रही हैं शोले-2’ दोनों दिग्गज खिलाड़ियों की यह तस्वीर तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि भारतीय टीम जब भी रांची में मैच खेलने जाती है, तो टीम इंडिया के खिलाड़ी धोनी से मिलने जरूर जाते हैं।

दरअसल, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और हार्दिक पांड्या के बीच खास कनेक्शन हैं, क्योंकि पांड्या हमेशा कहते आए हैं कि वह क्रिक्रेट में सबसे ज्यादा प्रेरित धोनी से हैं। पांड्या ने एक बार बताया था कि उन्होंने एमएस धोनी को देखकर ही क्रिकेट सीखा था। इसलिए पांड्या और धोनी अच्छे दोस्त माने जाते हैं, दोनों खिलाड़ी अक्सर पार्टी करते हुए भी नजर आ जाते हैं।

बता दें कि टी-20 विश्वकप के बाद से अब तक जितनी भी टी-20 सीरीज हुई हैं, उसमें हार्दिक पांड्या ने ही कप्तानी की है, ऐसे में पांड्या को भविष्य में टी-20 टीम का कप्तान माना जा रहा है। खास बात यह है कि पांड्या आईपीएल में गुजरात टाइटंस की भी कप्तानी करते हैं, उनकी ही कप्तानी में गुजरात ने पहली बार में ही आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम की थी, ऐसे में पांड्या को भविष्य का कप्तान माना जा रहा है।

बता दें कि भारतीय टीम ने न्यूजीलैंड को वनडे सीरीज में 3-0 से हराया है, जबकि अब अब दोनों टीमों के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी, सीरीज का पहला मुकाबला कल रांची में खेला जाएगा, जबकि बाकि के बचे दो मुकाबले 29 जनवरी को लखनऊ और एक फरवरी को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होगा।

About News Room lko

Check Also

खेलकूद प्रतियोगिता की 200 मीटर दौड़ में आरुषि रहीं अव्वल, रस्साकस्सी में रेड हाउस ने मारी बाजी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें औरैया के संजोस अकादमी में वार्षिक खेलकूद एवं ...