Breaking News

ICC प्लेयर ऑफ द ईयर चुने गए सूर्या, सुरेश रैना ने पढ़े ये कसीदे

सूर्यकुमार यादव के लिए 2022 का साल शानदार रहा। इस साल सूर्या ने 31 टी20 पारियों में 1164 रन बनाए। उनके बल्लेबाजी को देख उनकी तुलना दक्षिण अफ्रीका के दिग्गज एबी डिविलियर्स से करनी शुरू कर दी। सूर्या का स्ट्राइक-रेट लगभग 190 का है। सूर्यकुमार छोटे प्रारूप में दो शतक और नौ अर्धशतक लगाने में सफल रहे।

सूर्यकुमार को बुधवार को ICC प्लेयर ऑफ द ईयर के रूप में सम्मानित किया गया। जहां सूर्यकुमार ने छोटे प्रारूप में अपनी छाप छोड़ी है, वहीं अब उनसे लंबे प्रारूप में भी ऐसा ही करने की उम्मीद करेंगे। सूर्यकुमार को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ नौ फरवरी से नागपुर में शुरू होने वाले पहले दो टेस्ट के लिए टीम में शामिल किया गया है। उसी पर अपने विचार साझा करते हुए, भारत के पूर्व क्रिकेटर सुरेश रैना ने सूर्यकुमार की सराहना की और आगामी बॉर्डर-गावस्कर श्रृंखला में उन्हें खेल का समय देने के लिए बल्लेबाज का समर्थन किया।

रैना ने कहा “जिस तरह से वह प्रदर्शन कर रहा है मुझे लगता है कि उसे तीनों प्रारूपों में खेलना चाहिए और उसके बिना तीनों प्रारूपों का अस्तित्व ही नहीं होना चाहिए। जिस तरह से उसने प्रदर्शन किया, जिस तरह से वह इरादे दिखाता है, जिस तरह से वह अलग-अलग शॉट्स की योजना बनाता है, वह निडर होकर भी खेलता है।” रैना ने कहा कि वह मुंबई का खिलाड़ी है, और वह जानता है कि रेड-बॉल क्रिकेट कैसे खेलना है। मुझे लगता है कि उसके पास एक अच्छा मौका है।

About News Room lko

Check Also

लखनऊ विश्वविद्यालय के नवीन परिसर में अंतः छात्रावासी प्रतियोगिता का शुभारंभ

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें लखनऊ। आज डा बीआर अंबेडकर गर्ल्स लाॅ हास्टल, ...