Breaking News

परिणीति चोपड़ा डाबर पुदीन हरा की नई ब्रांड एंबेसडर बनी

लखनऊ। डाबर इंडिया लिमिटेड, दुनिया की सबसे बड़ी विज्ञान-आधारित आयुर्वेद कंपनी ने अपने प्रतिष्ठित ब्रांड डाबर पुदीन हरा के लिए नई ब्रांड एंबेसडर के रूप में बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा को साइन करने की घोषणा की है।

मार्केटिंग हेड-ओटीसी हेल्थकेयर अजय सिंह परिहार ने कहा, “हम परिणीति चोपड़ा को डाबर पुदीन हरा के नए चेहरे के रूप में अपने साथ जोड़ कर काफी उत्साहित हैं। वे हर वर्गों और उम्र के लोगों मे अपनी फिल्म के अभिनय के कारण पसंद की जाती है और उनका व्यक्तित्व आधुनिक, भरोसेमंद और प्रगतिशील होने के चलते ब्रांड की पहचान के साथ अच्छी तरह से फिट बैठता है। परिणीति चोपड़ा के साथ फिल्माई गई एक नई टीवीसी भी रिलीज की गई है। इस नई टीवीसी में उपभोक्ताओं कों एक दिलचस्प अनुभव को खूबसूरती से बयां किया गया है कि “इससे पहले की बात बढ़ जाए, लें पुदीन हरा।’ नया अभियान, एक प्रभावी तरीके से, पेट की विभिन्न समस्याओं के दौरान पुदीन हरा के महत्व को उजागर करता है।”

टीवीसी में एक युवा जोड़े की एक जिंदगी के एक दिलचस्प किस्से को बयां किया गया है, जिसमें जहां पति को भारी भोजन करने के बाद पेट की परेशानी शुरू होती है, और वह सोचता है कि रात में एम्बुलेंस या डॉक्टर को बुलाना पड़ सकता है और वह सो भी नहीं सकेगा। उनकी इस दिक्कत को देखकर परिणीति चोपड़ा, जो कि टीवीसी में उनकी पत्नी बनी हैं, उनको पुदीना के आयुर्वेदिक गुणों से युक्त पुदीन हरा पर्ल्स पीने के लिए देती हैं, जिससे उन्हें तुरंत राहत मिलती है।

ब्रांड के साथ जुड़ने पर प्रतिक्रिया देते हुए परिणीति चोपड़ा ने कहा “मैं डाबर पुदीन हरा के साथ इस नई सहभागिता को लेकर बहुत खुश हूं। मैं हमेशा अपनी खुद की देखभाल करने के लिए काफी हद तक प्राकृतिक तरीकों में विश्वास करती हूं और डाबर पुदीन हरा का नया अभियान बिल्कुल इसी सोच पर आधारित है, इसलिए मैं उपभोक्ताओं को ये संदेश देना चाहूंगी कि वे अपने पेट की देखभाल 100 प्रतिशत प्राकृतिक और सुरक्षित पुदीन हरा के साथ कर सकते हैं, जो डाबर का सबसे विश्वसनीय ब्रांड है और अपनी एक अलग मजबूत विरासत भी रखता है।”

श्री परिहार ने आगे कहा कि “जब भी किसी को पेट की समस्या का पहला संकेत मिलता है जैसे भारीपन, हल्का पेट दर्द, आदि, तो अक्सर व्यक्ति यह सोचने लगता है कि ये समस्याएं आगे बढ़ सकती हैं और बड़ी परेशानी खड़ी कर सकती हैं। इसलिए, हमने सुझाव दिया है कि शुरुआत में पुदीन हरा का सेवन कर पेट की इस तरह की समस्याओं को हल किया जा सकता है। महामारी के दौर में जब लोग घर में ही अधिक समय बिता रहे हैं। घर से बाहर ना निकल पाने के कारण उनकी शारीरिक मूवमेंट भी काफी कम होकर रह गई है और इस दौरान खाना-पीना भी अधिक हो रहा है। ऐसे में उनको कई बार पेट में गैस, अपच आदि समस्याएं भी हो रही हैं। ऐसे में पुदीन हरा उनकी पाचन संबंधित इन सभी मुश्किलों को हल करने वाले प्रभावी समाधान के तौर पर सामने आता है।”

डाबर पुदीन हरा अपच, गैस और पेट दर्द के लिए एक आयुर्वेदिक औषधि है जिसमें पुदीना सत्व मुख्य तत्वों के रूप में होता है। और इसे भारतीय आयुर्वेद द्वारा अनुशंसित पेट दर्द, गैस और अपच जैसी पेट की बीमारियों से तुरंत राहत देने के लिए जाना जाता है। एक विश्वसनीय और तेजी से असर दिखाते हुए राहत प्रदान करने वाला पुदीन हरा 100 प्रतिशत प्राकृतिक और सुरक्षित है।

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

सरसों तेल के दाम में आग लगी, 1 साल में दुगुनी हुई कीमत, कोरोना संकट के बीच बढ़ती महंगाई से लोग परेशान

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें एक तरफ कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *