Breaking News

यूट्यूबर अरमान मलिक को लेकर बदला पायल का फैसला, बोलीं – भगवान भी अगर हमें मरना…

बिग बॉस ओटीटी 3 जब से शुरू हुआ है तभी से सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन चुके हैं अरमान मलिक और उनकी दो पत्नियां। अरमान मलिक और उनकी पहली पत्नी पायल मलिक और दूसरी पत्नी कृतिका मलिक को लेकर लगातार कोई ना कोई नई जानकारी सामने आती रहती है। पायल ने स्पष्ट रूप से कहा है कि वह हमेशा अरमान और अपनी सौतन कृतिका के समर्थन में खड़ी रहेंगी। वहीं अरमान मलिक से अलग होने को लेकर पायल ने एक बेहद ही गहरी बात कही है।

पायल का खुलासा
पायल ने कहा, “मुझे पता है कि महिलाएं मुझसे प्यार करती हैं। वे मेरे फैसले का इंतजार कर रही हैं। मैंने अपना मन बना लिया है। मैं अरमान और कृतिका का भरोसा कभी नहीं तोड़ूंगी। मैं अपना परिवार नहीं तोड़ूंगी। यहां तक कि भगवान भी हमें अलग होने के लिए कहें, हम मरना पसंद करेंगे। मैं अब अपने पति अरमान मलिक से तलाक नहीं लूंगी।”

पायल ने कही थी अरमान से अलग होने की बात
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, पायल मलिक ने कुछ दिनों पहले ही घोषणा की थी कि वह अरमान मलिक से अलग होना चाहती हैं। उन्होंने अपने एक व्लॉग में कहा, “मैं ड्रामा और नफरत से तंग आ चुकी हूं। जब तक यह मेरे बारे में था, मैं ठीक थी लेकिन अब नफरत मेरे बच्चों के बारे में आ रही है। यह बहुत चौंकाने वाला और घिनौना है। मैंने इसी वजह से अरमान से अलग होने का फैसला किया है। वह कृतिका के साथ रह सकता है जबकि मैं बच्चों की देखभाल करूंगी।”

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...