Breaking News

फिर से जादू बिखेरने वाले हैं संतोष और विक्रांत मैसी, जल्द करते दिखेंगे ‘आंखों की गुस्ताखियां’

विक्रांत मैसी इन दिनों काफी चर्चा में हैं। वह लगातार फिल्मों में नजर आ रहे हैं। उनकी गिनती हिंदी सिनेमा के प्रतिभाशाली कलाकारों में होती रही है। हालांकि, अब वह अपनी फिल्मों के जरिए खुद को इंडस्ट्री में स्थापित करने की ओर तेजी से बढ़ रहे हैं। उन्हें हालिया रिलीज फिल्में ’12वीं फेल’ और जियो सिनेमा की ‘ब्लैकआउट’ में काफी पसंद भी किया गया।

अभिनेता के फैंस के लिए काफी अच्छी खबर हैं। इस वक्त विक्रांत के पास कई अच्छे प्रोजेक्ट हैं। हाल-फिलहाल वह इंडस्ट्री के सबसे ज्यादा व्यस्त प्रतिभावान अभिनेता हैं। अब उनके हाथ एक और बड़ी फिल्म आई है। वह ‘रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड’ के निर्देशक संतोष सिंह के साथ ‘आंखों की गुस्ताखियां’ में काम करने वाले हैं। गौरतलब है कि विक्रांत और संतोष इससे पहले ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल सीजन 1’ में साथ काम कर चुके हैं, जो काफी सफल साबित हुई थी।

‘आंखों की गुस्ताखियां’ रस्किन बॉन्ड की मशहूर और लोकप्रिय लघु कहानी पर आधारित होगी। संतोष सिंह को “रणनीति: बालाकोट एंड बियॉन्ड” के लिए काफी तारीफ मिली थी। ऐसे में इस फिल्म से भी दर्शकों को काफी उम्मीदें हैं। यह फिल्म अपनी कहानी और संगीत के जरिए दर्शकों को एक भावनात्मक सफर पर ले जाने का वादा करती है।

विक्रांत मैसी इसमें एक दृष्टिहीन संगीतकार के किरदार में नजर आएंगे। इस किरदार के जरिए उनके फैंस को अभिनेता का शानदार अभिनय कौशल देखने को मिल सकता है। फिल्म में जुनून और मानवीय भावनाओं को बेहद खूबसूरती से दिखाया जाएगा, जो इस की मूल कहानी में कूट-कूट के भरी है। इसके अलावा फिल्म का संगीत इसे और भी खूबसूरत बनाने वाला है।

About News Desk (P)

Check Also

अमेरिका में रिलीज से पहले ‘देवरा’ का जलवा, जूनियर एनटीआर की फिल्म ने अब बना डाला यह खास रिकॉर्ड

जूनियर एनटीआर (Jr NTR’s) की गिनती तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सितारों में होती ...