पायल घोष यौन उत्पीड़न मामले में अनुराग कश्यप की मुश्किलें बड़ी,मुंबई पुलिस ने भेजा समन

बॉलीवुड एक्ट्रेस पायल घोष और अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर मशहूर हो चुके निर्माता निर्देशक अनुराग कश्यप के बीच आरोप-प्रत्यारोप के दौर में वही आज मुंबई पुलिस ने अनुराग कश्यप  को समन भेजा हे.पहले पायल घोष ने सेक्सुअल हैरेसमेंट के आरोप लगाए तो अनुराग ने उन्हें बेबुनियाद कह दिया था.  एक्ट्रेस पायल घोष ने अनुराग कश्यप पर यौन शोषण का मामला दर्ज कराया था पायल लगातार सोशल मीडिया पर उनकी गिरफ्तारी की मांग कर रही थीं. कथित यौन शोषण के मामले में अनुराग कश्यप को  कल सुबह 11 बजे वर्सोवा पुलिस स्टेशन में उपस्थित होने के लिए कहा है। एफआईआर में आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म, गलत बर्ताव, गलत इरादे से रोकना और महिला का अपमान करने पर आईपीसी के तहत यू / एस 376 (1), 354, 341, 342 सहित कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

पायल घोष कई दिनों से इस अन्याय के खिलाफ न्याय की मांग कर रही थीं। पायल घोष ने चेतावनी देते हुए कहा था कि अगर उन्हें न्याय नहीं मिलता है तो वह भूख हड़ताल पर बैठेंगी। उन्होंने पुलिस पर सवाल उठाते हुए कहा था कि अभी तक डायरेक्टर की गिरफ्तारी क्यों नहीं हुई है।  बता दें कि एक दिन पहले पायल केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले के साथ महाराष्ट्र के राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी से मिलकर आए थे. पायल ने राज्यपाल से भी न्याय की गुहार लगाई थी.पायल घोष की लड़ाई में केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले आवाज उठा रहे हैं। अठावले ने मुंबई पुलिस से अनुराग कश्यप को गिरफ्तार करने की मांग की है। उन्हेंने कहा कि अगर मुंबई पुलिस जल्द ही अनुराग कश्यप को गिरफ्तार नहीं करती वो धरने पर बैठेंगे।

आपको बता दें कि  पायल घोष ने 19 सितंबर को ट्वीट के जरिए अनुराग कश्यप पर यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए थे.

Loading...

पायल घोष ने कहा था अनुराग ने उन्हें अपने घर बुलाया खाना-पीना खिलाया. दूसरे दिन बुलाया और इसके बाद एक कम्यूटर लाइब्रेरी में लगे. इसके बाद एक और ऐसे घर में ले गए जहां वीडियो कैसेट आदि रखे थे. वहां उन्होंने एक फिल्म चला दी और उसके बाद गलत तरीके से बर्ताव शुरू करने लगे. जब मैंने असहज महसूस किया तो मैं वहां से उठकर चली गई. इससे पहले वो इस तरह की बातें कर रहे थे कि मैंने जिन भी लड़कियों को लॉन्च किया है सभी बहुत कूल हैं. इनमें उन्होंने हुमा कुरेशी और रिचा चड्ढा का नाम लिया.

फिल्मकार अनुराग कश्यप ने अभिनेत्री पायल घोष के यौन शोषण आरोपों को रविवार (20 सितंबर )को खारिज करते हुए इन्हें ‘‘निराधार’’ करार दिया. घोष ने शनिवार को ट्वीट किया था कि ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर’ के निर्देशक ने उनका यौन उत्पीड़न किया. अभिनेत्री ने अपना ट्वीट प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को टैग करते हुए कश्यप के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी.

Loading...

About Aditya Jaiswal

Check Also

मलाइका अरोड़ा को देख बबिता जी को भूल जेठालाल ने किया जमकर डांस

फैमिली कॉमेडी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) की जब ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *