Breaking News

PCS ज्‍योति मौर्य-पति आलोक मौर्य के विवाद को लेकर आने लगे गाने , यूट्यूब पर वायरल

PCS अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य के विवाद को लेकर सोशल मीडिया पर ढेर सारे गाने और चालीसा भी वायरल हो रही हैं। पति-पत्नी के इस विवाद पर भोजपुरी में कई गाने बन चुके हैं। इनके बोल कुछ इस प्रकार हैं, ‘राजा एसडीएम बना दs…’, ‘बेटी पढ़ाओ बीवी नहीं…’, ‘एसडीएम बनते ही तू भूल गईलू…।’

बता दें कि बरेली में तैनात पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य के पति आलोक मौर्य ने आरोप लगाया था कि उनकी पत्नी और होमगार्ड कमांडेंट मनीष दुबे के बीच अफेयर है। उन्होंने अपनी हत्या की साजिश रचने का भी आरोप लगाया था। आलोक मौर्य ने रो-रोकर कैमरों पर अपना दर्द जाहिर किया तो यह मामला सोशल मीडिया में ट्रेंड करने लगा। पिछले कई दिनों से यह मामला देश भर में चर्चा का विषय बन गया है।

इस बीच इस प्रकरण को लेकर भोजपुरी में कई गाने भी वायरल हो रहे हैं। चालीसा भी बना है। इसके बोल भोजपुरी के हैं। यूट्यूब पर यह चालीसा पांच जुलाई को रिलीज किया गया है। अब ये चालीसा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बताया जा रहा है कि इस प्रकरण के सामने आने के बाद कई पतियों ने प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही अपनी पत्नियों की पढ़ाई छुड़ा दी है। इस मामले की चर्चा करते हुए खान सर ने भी अपनी क्लास में दावा किया था कि कई पतियों ने अपनी पत्नियों की पढ़ाई छुड़ा दी है। इस प्रकरण को लेकर देश भर में चिंता जताई ज रही है।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...