Breaking News

आज शादी के बंधन में बंध जाएंगे केएल राहुल-अथिया की शादी, लोग कर रहे बेसब्री से इंतजार

केएल राहुल और अथिया शेट्टी आज (23 जनवरी) शादी के बंधन में बंध जाएंगे। क्रिकेट और बॉलीवुड के फैन्स के लिए आज बड़ा दिन है। शादी सुनील शेट्टी के खंडाला फार्महाउस पर हो रही है। रविवार रात संगीत सेरिमनी थी।

वेडिंग सेरिमनीज में नाच-गाने की बात करें तो माना शेट्टी से लेकर अथिया तक के स्पेशल डांस की खबरें आ चुकी हैं। उम्मीद है, वीडियोज भी जल्दी वायरल होंगे। वेन्यू के पास से लीक हुए कुछ वीडियोज में शाहरुख खान का गाना बेशरम रंग सुनाई दिया।

वहीं खबरें हैं कि अथिया और राहुल ने हम्मा-हम्मा गाने पर डांस किया। संगीत सेरिमनी में 90 के दशक के गानों की धूम रही वहीं सुनील शेट्टी के भी गाने सुनाई दिए। एक और वायरल वीडियो में ‘मुझसे शादी करोगी’ गाने पर लोग डांस करते दिखे।

राहुल-अथिया की शादी में साउथ इंडियन कुइजीन्स पर खास फोकस होगा। मेहमानों को खाना केले के पत्ते में परोसा जाएगा। दूसरे सिलेब्स की तरह सुनील शेट्टी की बेटी की शादी में भी नो फोन पॉलिसी है।

शादी में शामिल होने वाले मेहमानों को सोशल मीडिया पर कोई वीडियो और फोटो शेयर करने की इजाजत नहीं है। शादी में जो खास मेहमान शामिल होंगे, उनमें अथिया-राहुल की फैमिली, फ्रेंड्स के अलावा सुनील शेट्टी के कुछ खास दोस्त भी हैं। इनमें सलमान खान, अक्षय कुमार से लेकर जैकी श्रॉफ तक के नाम शामिल हैं।

आज सुबह हल्दी सेरिमनी के बाद शाम 4 बजे के आसपास शादी होगी। दूल्हा-दुलहन की फोटोज का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। सुनील शेट्टी फोटोग्राफर्स से वादा कर चुके हैं कि शादी के बाद वह बच्चों को लेकर आएंगे और फोटोज देंगे। अथिया शादी सिंपल तरीके से चाहती थीं इसलिए गेस्ट लिस्ट में करीब 100 लोग हैं। बाद में रिसेप्शन दिया जाएगा जिसमें क्रिकेट और बॉलीवुड सहित बड़ी हस्तियां शामिल होंगी।

About News Room lko

Check Also

स्वास्थ्य समस्याओं के बीच कोर्ट में पेश होंगे हार्वे विंस्टीन, फिर होगा आरोपों से आमना-सामना

कई स्वास्थ्य समस्याओं से जूझने के बावजूद, हॉलीवुड के मशहूर निर्माता हार्वे विंस्टीन के आज ...