Breaking News

मुंबई की रिहायशी इमारत में आग लगने से मची अफरा तफरी, दम घुटने की वजह से खिड़कियों से बाहर निकले लोग

मुंबई के कुर्ला इलाके के तिलक नगर स्थित रेल व्यू कॉरपोरेट हाउसिंग सोसायटी में भीषण आग लग गई।दमकल की टीमें लोगों को निकालने में जुटी हुई हैं लेकिन इस बीच कई सारे लोग इमारत में दम घुटने की वजह से अपनी-अपनी खिड़कियों से बाहर निकलने लगे। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने लैडर मंगाया और जो लोग खिड़कियों से निकलकर रेक पर खड़े थे उन्हें सुरक्षित नीचे उतारा गया।
 शनिवार दोपहर 2 बजकर 43 मिनट पर आग की घटना रिपोर्ट की गई। मुंबई फायर ब्रिगेड ने बताया कि दोपहर करीब 2:43 बजे आग लगने की सूचना मिली और इस घटना में अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।जब आग की सूचना दी गई तो इसे लेवल 1 का बताया गया था। जिस रिहायशी इमारत में आग लगी है, वह चेंबूर में लोकमान्य तिलक टर्मिनल के पास न्यू तिलक नगर में मौजूद है।

बीएमसी के मुताबिक 12 फ्लोर की एमआईजी सोसायटी के फ्लैट में आग लगी है। मौके पर अग्निशमन विभाग की टीम, एंबुलेंस, पुलिस टीम आदि मौजूद हैं।
दमकल विभाग को कॉलर ने फोन पर बताया कि रेल व्यू एमआईजी सोसाइटी की ग्राउड फ्लोर के साथ 12 मंजिला आवासीय बिल्डिंग की 12 वीं मंजिल पर आग लगी है। दमकल के एक अधिकारी ने बताया कि अभी तक दस से अधिक गाड़ियां मौके पर हैं। अभी तक आग लगने की वजह नहीं पता चली है। जांच के बाद ही आग लगने का कारण पता चल पाएगा।

About News Room lko

Check Also

ईडी के हलफनामे पर केजरीवाल का जवाब, एजेंसी पर लगाए मनमानी के आरोप; कहा- रिश्वत के कोई सबूत नहीं

दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय के हलफनामे का ...