Breaking News

शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए: BJP विधायक

कैपिटल दिल्ली के शाहीनबाग में चल रहे संशोधित CAA को विरोध प्रदर्शन में अपत्तिजनक बयान देने वाले शरजील इमाम को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है। जबकि उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले की सरधना सीट से BJP विधायक संगीत सोम भी तल्ख अंदाज में कहा है कि शरजील इमाम जैसे लोगों को चौराहे पर खड़ा करके गोली मार देनी चाहिए।

देशद्रोह केस में आरोपी JNU छात्र शरजील को दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बिहार के जहानाबाद से अरेस्ट किया था। शरजील का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वह असम को पूर्वोत्तर और हिंदुस्तान से काटने का बयान देता दिखा था। ज्ञात हो कि मुजफ्फरनगर दंगों में भी संगीत सोम का नाम सामने आया था।

JNU छात्र शरजील इमाम पर BJP विधायक संगीत सोम ने कहा कि शरजील इमाम जैसे के बारे में अगर मुझसे पूछना चाहेंगे तो मैं गारंटी के साथ कहता हूं कि ऐसे लोगों को जो देश का बंटवारा करने की बात करते हैं और देश को तोड़ने की बात करते हैं चौराहे पर खड़ा करके फांसी के फंदे पर लटकाकर गोली मार देनी चाहिए। किसी भी कीमत पर ऐसे लोगों को नहीं बख्शा जाना चाहिए।

इसके साथ ही शाहीनबाग में चल रहे विरोध प्रदर्शन पर संगीत सोम ने कहा कि जितनी महिलाएं बैठी हैं, कोई काम-धाम नहीं है। इनको राजनीतिक पार्टी फंडिंग कर रही हैं। विदेशों से फंडिंग हो रही है। फंडिंग का पैसा यहां खा रहे हैं बैठके। इन्हें न सीएए के बारे में जानकारी है और मैं फिर दावे के साथ कहता हूं कि जिस दिन जांच होगी, चाहे दिल्ली हो चाहे बरेली हो चाहे देवबंद हो चाहे लखनऊ हो ठीक से इनके विरूद्ध मुकदमे होंगे और जेल भेजा जाएगा।’

About News Room lko

Check Also

बाल संरक्षण आयोग अध्यक्ष ने अपनाया कड़ा रूख, बोले- स्कूल से 100 मीटर तक न दिखे तंबाकू

अलीगढ़: उत्तर प्रदेश राज्य बाल संरक्षण आयोग के अध्यक्ष डॉ देवेन्द्र शर्मा ने सर्किट हाउस ...