Breaking News

 सपना चौधरी के ठुकमे देख कर दिल हार बैठे लोग

सपना चौधरी(Sapna Choudhary) सोशल मीडिया पर खूब छाई रहती हैं. बिग बॉस में जाने के बाद से वो लोगों के बीच और भी ज्यादा पॉपुलर हो गई हैं. वो जहां कहीं पर भी जाती हैं लोग उन्हें घेर लेते हैं. एक्ट्रेस को ठुकमे देख-देख कर लोग अपना दिल हार बैठते हैं. सपना चौधरी के लगभग सभी वीडियोज खूब वायरल होते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही सपना का वीडियो बहुत ज्यादा वायरल हुआ था, उसमें वो जम कर कमर लचकाते दिखाई दे रही हैं. उनका बेबाक अंदाज लोगों को खूब पसंद आया था.

‘तेरे तीखे बोल’ पर सपना ने किया था जोरदार डांस
इस वीडियो में वो गाने ‘तेरे तीखे बोल'(Tere Tikhe Bol) पर डांस करती नजर आ रही हैं. इस गाने में उन्होंने लाल और काले रंग का सूट पहना हुआ है और लोगों को जबरदस्त मनोरंजन कर रही हैं. कभी वो डांस करते-करते अपनी चुनरी उठाकर सिर पर रख लेती हैं तो कभी जम के ठुमके लगा रही हैं. हजारों की भीड़ में लोग उनका डांस देखने आए हैं. आपको बता दें कि सपना का वायरल हुआ डांस वीडियो 3 साल पुराना है.

‘तेरी आख्या का यो काजल’ का भी हुआ था जबरदस्त हिट
सपना चौधरी के इंस्टाग्राम पर करीब 5 मिलियन फॉलोअर्स हैं. सपना चौधरी ने इस गाने के अलावा कई और बड़े हिट्स जैसे कि ‘तेरी आख्या का यो काजल’ (Teri Aakhya Ka Yo Kajal) पर लोगों का दिल जीता था. ये गाना इतना वायरल हुआ था कि आज भी बच्चे-बच्चे की जबान पर इसका नाम चढ़ा हुआ है. सपना अपने इंस्टा पर भी बहुत ही मजेदार डांस वीडियोज बनाकर डालती रहती हैं.

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...