Breaking News

बैठने की पोजिशन चेंज करने के चक्कर में Rashmika हुई … की शिकार, कैप्चर हुई ऐसी तस्वीरे

‘नैशनल क्रश ऑफ इंडिया’ (National Crush of India) का टाइटल पाने वाली ‘पुष्पा’ एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना की काफी फैन फॉलोइंग है. रश्मिका की फिल्मों को तो फैंस बहुत पसंद करते हैं और उनके गाने भी बहुत पसंद किए जाते हैं. रश्मिका की एक तस्वीर है जो सोशल मीडिया पर समय-समय पर वायरल होती रहती है. इस फोटो में रश्मिका एक लाइव इवेंट में, एक छोटी और टाइट ड्रेस पहने हुए हैं. रश्मिका की इस फोटो में उनका ऊप्स मोमेंट कैमरे में कैद हो गया है. एक्ट्रेस इस टाइट और छोटी ड्रेस में अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने की कोशिश कर रही हैं और इस चक्कर में कैमरे में उनका एक अनकम्फर्टेबल मोमेंट कैद हो जाता है. इस तस्वीर और मोमेंट को आपने देखा?

बता दें कि कुछ समय पहले, सोशल मीडिया पर रश्मिका मंदाना की कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो गईं जिनमें एक्ट्रेस के साथ बहुत बुरा हुआ और वो एक ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. दरअसल बात तब की है जब रश्मिका एक लाइव इंटरव्यू कर रही थीं और चैट के दौरान उन्होंने कुछ ऐसा किया कि उनका वॉर्ड्रोब मैल्फंक्शन हो गया और ‘श्रीवल्ली’ एक्ट्रेस का ऊप्स मोमेंट कैमरे में, हमेशा के लिए कैद हो गया.

आइए जानते हैं कि इंटरव्यू के बीच आखिर ऐसा क्या हुआ कि रश्मिका को ऊप्स मोमेंट का शिकार होना पड़ा. दरअसल इंटरव्यू में, चैटिंग के दौरान एक्ट्रेस अपने बैठने की पोजीशन चेंज करने लगीं. रश्मिका ने जब पैर पर पैर चढ़ाकर बैठने की कोशिश की, उस बीच कैमरे ने उनकी उस एंगल में तस्वीर कैप्चर की जो नहीं कैद होनी चाहिए थी. बता दें कि सोशल मीडिया पेज ने इस फोटो को शेयर किया और ये बहुत जल्द वायरल भी हो गई थी.

About News Room lko

Check Also

दिगांगना सूर्यवंशी ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ के लिए तैयार

मुंबई। एक बड़े मुहर्त कार्यक्रम में फिल्म ‘कृष्णा फ्रॉम बृंदावनम’ (Krishna from Brindavanam) की शुरुआत ...